पार्टी में आपसी कलह खत्‍म करने पंजाब जायेंगे केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) में हो रहे आपसी कलह को ख़त्म करने पार्टी प्रमुख प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब जायेंगे। इस प्रक्रिया में उनका साथ देने आप पार्टी के ही दूसरे नेता मनीष सिसोदिया भी उनके साथ जायेंगे। आम आदमी पार्टी (आप) में हो रहे आपसी कलह को ख़त्म करने पार्टी प्रमुख प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज पंजाब जायेंगे। इस प्रक्रिया में उनका साथ देने आप पार्टी के ही दूसरे नेता मनीष सिसोदिया भी उनके साथ जायेंगे।   AAP नहीं बनेगी किसी महागठबंधन का हिस्सा : अरविंद केजरीवाल    अरविन्द केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पंजाब के संगरूर जायेंगे आैर पंजाब के आप के सभी विधायकों से मिलेंगे। सूत्रों के मुताबिक खबर है कि इस दौरान बागी नेता सुखपाल सिंह खैहरा को मनाने की कोशिश की जाएगी। खैहरा धड़े से समझौते के सवाल पर आम आदमी पार्टी (आप) के सह प्रधान डॉ. बलबीर सिंह ने बताया कि वे सभी एकजुट हैं और जल्द ही सभी मतभेद दूर करके इकट्ठा होकर चलेंगे।   AAP बढ़ाएंगी अपना कद, 100 सीटों पर लड़ेंगी चुनाव    गौरतलब है में आम आदमी पार्टी में पिछले कुछ समय से काफी कलह चल रही है। पार्टी के कुछ मुख्य नेता पार्टी से इस्तीफा भी दे चुके है और कुछ नेताओं ने पार्टी छोड़ने का इशारा भी कर दिया है। पार्टी के भविष्य पर मंडराते इस खतरे को देखते हुए अब पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल अब इस मामले में सक्रिय हो गए है। और अचानक से पंजाब यात्रा की योजना को भी इसी कवायद का हिस्सा माना जा रहा है।

अरविन्द केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पंजाब के संगरूर जायेंगे आैर पंजाब के आप के सभी विधायकों से मिलेंगे। सूत्रों के मुताबिक खबर है कि इस दौरान बागी नेता सुखपाल सिंह खैहरा को मनाने की कोशिश की जाएगी। खैहरा धड़े से समझौते के सवाल पर आम आदमी पार्टी (आप) के सह प्रधान डॉ. बलबीर सिंह ने बताया कि वे सभी एकजुट हैं और जल्द ही सभी मतभेद दूर करके इकट्ठा होकर चलेंगे। 

गौरतलब है में आम आदमी पार्टी में पिछले कुछ समय से काफी कलह चल रही है। पार्टी के कुछ मुख्य नेता पार्टी से इस्तीफा भी दे चुके है और कुछ नेताओं ने पार्टी छोड़ने का इशारा भी कर दिया है। पार्टी के भविष्य पर मंडराते इस खतरे को देखते हुए अब पार्टी प्रमुख अरविन्द केजरीवाल अब इस मामले में सक्रिय हो गए है। और अचानक से पंजाब यात्रा की योजना को भी इसी कवायद का हिस्सा माना जा रहा है। 

You May Also Like

English News