पिता के जन्मदिन पर भावुक हुईं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया

आज प्रियंका के दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा का जन्मदिन है. इस खास दिन पिता को याद कर एक्ट्रेस इमोशनल हो गई हैं. उन्होंने इंस्टा पर पिता की तस्वीरों से सजा एक वीडियो शेयर किया है.

वीडियो पोस्ट करते हुए प्रियंका ने कैप्शन लिखा- ”Dad. U r so missed. Happy birthday. Always and forever.” इस वीडियो के बैकग्राउंड में माइकल बोल्टन का गाना चल रहा है. एक्ट्रेस ने वीडियो में पिता की जर्नी को दिखाया है. इसमें उनके युवा दिनों की और फैमिली संग तस्वीरें शामिल हैं.

बता दें, प्रियंका अपने पापा के काफी करीब थीं. अशोक चोपड़ा डॉक्टर थे और 1997 में सेना से बतौर लेफ्टिनेंट कर्नल रिटायर हुए थे. 10 जून 2013 में कैंसर से जंग हारने के बाद उनका निधन हुआ था. प्रियंका ने अपने हाथों में पिता के लिए टैटू भी बनवाया है. जिसमें  “Daddy’s lil girl” लिखा है.

प्रियंका हर साल अपने पापा को उनकी बर्थ और डेथ एनिवर्सरी पर सोशल मीडिया पर इमोशनल ट्रिब्यूट देती हैं. वहीं दूसरी तरफ ग्लोबल स्टार बन चुकीं एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ में खुशियों की बहार छाई हुई है. हाल ही में उनकी रोका और एंगेजमेंट सेरेमनी हुई है. वे अमेरिकन पॉप स्टार निक जोनस से शादी करेंगी. रोका सेरेमनी के लिए निक के पैरेंट्स भारत आए थे.

You May Also Like

English News