पीएम कल से यूपी विजय के फॉर्मूले पर

2019 के आम चुनावों को लेकर हर पहलु पर तैयारी में जुटी बीजेपी उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों समय से पहले ही कूच करने के प्लान के साथ आगे बढ़ रही है. इसकी शुरुआत पीएम मोदी कल शनिवार से कर रहे है. 14 जुलाई से पीएम मोदी पूर्वांचल दौरे का आगाज कर रहे है. इस मुहीम में 4 साल की सरकार का रिपोर्ट कार्ड, क्षेत्रों में वाराणसी, मिर्जापुर और आजमगढ़ के दौरे, रैलियों और सार्वजनिक सभाओं का किया जाना, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में एक समारोह में शिरकत, प्रस्तावित है .2019 के आम चुनावों को लेकर हर पहलु पर तैयारी में जुटी बीजेपी उत्तर प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों समय से पहले ही कूच करने के प्लान के साथ आगे बढ़ रही है. इसकी शुरुआत पीएम मोदी कल शनिवार से कर रहे है. 14 जुलाई से पीएम मोदी पूर्वांचल दौरे का आगाज कर रहे है. इस मुहीम में 4 साल की सरकार का रिपोर्ट कार्ड, क्षेत्रों में वाराणसी, मिर्जापुर और आजमगढ़ के दौरे, रैलियों और सार्वजनिक सभाओं का किया जाना, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में एक समारोह में शिरकत, प्रस्तावित है .    इस बारे में बात करते हुए उत्तर प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने कहा,'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 70 वर्षों में किसी भी सरकार की तुलना में वाराणसी में और अधिक विकास किया है. 'प्रधानमंत्री मोदी शहर को 1,000 करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं का उपहार भी देंगे.'    इसके आलावा बीजेपी का संपर्क फॉर समर्थन फ़िलहाल चरम पर है. बीजेपी के शीर्ष नेता देश की एक लाख बड़ी हस्तयो से मिलकर बीजेपी केमलीये समर्थन की मांग कर रहे है. साथ ही हर सूबे के नेताओं को अपने प्रदेश में एक हजार से अधिक हस्तियों से संपर्क करने का आदेश दिया जा चूका है. इस मुहीम के अगुवा खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह है.

इस बारे में बात करते हुए उत्तर प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने कहा,’प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 70 वर्षों में किसी भी सरकार की तुलना में वाराणसी में और अधिक विकास किया है. ‘प्रधानमंत्री मोदी शहर को 1,000 करोड़ रुपये के विकास परियोजनाओं का उपहार भी देंगे.’

इसके आलावा बीजेपी का संपर्क फॉर समर्थन फ़िलहाल चरम पर है. बीजेपी के शीर्ष नेता देश की एक लाख बड़ी हस्तयो से मिलकर बीजेपी केमलीये समर्थन की मांग कर रहे है. साथ ही हर सूबे के नेताओं को अपने प्रदेश में एक हजार से अधिक हस्तियों से संपर्क करने का आदेश दिया जा चूका है. इस मुहीम के अगुवा खुद बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह है.  

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com