पुलिस की चेतावनी के बावजूद इस एक्ट्रेस ने लिया Kiki चैलेंज, वीडियो हुआ वायरल

टीवी के मशहूर सीरियल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने मुंबई पुलिस की चेतावनी के बावजूद सड़क पर kiki चैलेंज लिया है। इतना ही नहीं मुंबई पुलिस की चेतावनी को नजरअंदाज कर उन्होंने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। हालांकि श्रद्धा ने ये चैलेंज लेने के बाद लोगों को वॉर्निंग भी दी है। उन्होंने लोगों से कहा है कि इसे करने की कोशिश न करें। ये बहुत खतरनाक है।

श्रद्धा ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘इसे व्यस्त रोड पर कभी भी करने की कोशिश न करें। इसे करना खतरनाक है। मैं तो ये कहूंगी कि इसे बिल्कुल ट्राई न करें। हम फिल्म बिजनेस में हैं इसलिए हमें पता है कि इन सभी चीजों को सुरक्षित रुप से कैसे करना चाहिए।’

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से Kiki चैलेंज ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। हॉलीवुड, बॉलीवुड के साथ साथ टीवी सेलब्स भी Kiki चैलेंज क रंग में रंगे हुए हैं। Kiki चैलेंज एक डांस चैलेंज है जिसमें आपको अपनी चलती कार से उतरकर मशहूर सिंगर ड्रेक के गाने In My Feelings पर परफॉर्म करना होता है।

वहीं मुंबई पुलिस ने इस चैलेंज को खतरनाक बताते हुए इसे न करने की चेतावनी दी है। मुंबई पुलिस इस बात को समझाने के लिए इसी चैलेंज का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है जिसमें लोगों को इसे करते वक्त घटना का शिकार होते हुए दिखाया गया है। मुंबई पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ऐसा करके न ही अपनी जिंदगी खतरे में डाले और न ही किसी दूसरे की।

देखे विडियो:-

https://www.instagram.com/p/Bl8OrU9HNQK/?taken-by=sarya12

You May Also Like

English News