Breaking News

पुलिस ने एलएलबी छात्रा की आत्महत्या में पति और ससुर के खिलाफ मुकदमा किया दर्ज

एलएलबी छात्रा की आत्महत्या में कुंडा थाना पुलिस ने पति और ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कुंडा थाना क्षेत्र के ग्राम बेतवाला निवासी जोगा सिंह ने कुंडा थाना पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उन्होंने अपनी पुत्री रश्मि की शादी 20 फरवरी 2018 को ग्राम नादेही थाना जसपुर निवासी राजीव कुमार पुत्र रामलाल सिंह के साथ की थी।

शादी के बाद से ससुराल वाले दहेज में एक स्विफ्ट डिजायर कार की मांग कर रहे थे। मांग पूरी नहीं होने पर ससुराल वालों ने रश्मि को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। ससुरालियों से विवाद के चलते रश्मि पिछले 2 वर्षों से अपने मायके में ही रह रही थी। उसने पति समेत ससुरालियों पर आइटीआइ थाने में दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके अलावा उसने संबंधित न्यायालय में भरण-पोषण वाद भी दायर किया था।

मृतका के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा कि रश्मि का पति राजीव कुमार मुकदमे वापस लेने के लिए लगातार दबाव बनाता रहता था। रास्ते में उसकी पुत्री को रोककर कहता था कि तू जहर खा कर मर क्यों नहीं जाती। तेरे मरने पर मुकदमे भी खत्म हो जाएंगे और मैं दूसरी शादी भी कर सकूंगा। रश्मि के पिता ने कहा कि कोर्ट आते-जाते पति मुकदमा वापस लेने के लिए बेटी पर दबाव बनाता था।

आरोप लगाया कि बृहस्पतिवार को रश्मि किला बाजार से होकर कोचिंग के लिए जा रही थी, रास्ते में उसके पति ने उसके साथ अभद्रता की और जान से मारने की धमकी दी। मृतका के पिता जोगा सिंह की तहरीर पर कुंडा थाना पुलिस ने पति राजीव कुमार और ससुर रामलाल सिंह के खिलाफ धारा 306 आइपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com