प्रधानमंत्री से लेकर उनके मंत्री जितना बिहार का दौरा करेंगे

पटना: लोकसभा चुनाव के चलते बिहार सियासी पारा चढ़ा हुआ है। राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर प्रहार कर रही हैं। इस बीच पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र से राजद उम्मीदवार और लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती (Misa Bharti) ने भाजपा पर हमला बोला है।

“10 वर्षों में इन्होंने जो वादे किए थे उसमें से एक भी पूरा नहीं किया”
मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री से लेकर उनके मंत्री जितना बिहार का दौरा करेंगे उतना इंडिया गठबंधन को फायदा होगा क्योंकि जनता इनके चेहरों को देखर आक्रोशित हो रही है। 10 वर्षों में इन्होंने जो वादे किए थे उसमें से एक भी पूरा नहीं किया इसलिए वे जितनी जनसभा, रोड शो करेंगे। उतना INDIA गठबंधन को फायदा होगा।

बता दें कि चुनाव प्रचार को लेकर प्रधानमंत्री सहित बीजेपी के कई दिग्गज नेताओं का बिहार आना लगा हुआ है। बीते गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने बिहार के दो जिलों मधुबनी और सीतामढ़ी में जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्होंने लालू परिवार पर जमकर बोला था। उन्होंने कहा था कि लालू यादव सत्ता की राजनीति के लिए, अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जिस कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ों और अति पिछड़ों का विरोध करने में पूरा जीवन निकाला, उस कांग्रेस पार्टी की गोद में जाकर लालू यादव बैठ गए हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com