प्रबंध के क्षेत्र में करियर बनाने के लिए पढ़े यह खबर

Unnati-Harihar, Karnataka द्वारा कौशल विकास अधिकारी (Skill Development Officer) के पद पर वैकेंसी निकली गई हैं. इसके लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार नीचे समस्त जानकारी प्राप्त कर आवेदन कर सकते हैं. Unnati-Harihar, Karnataka द्वारा कौशल विकास अधिकारी (Skill Development Officer) के पद पर वैकेंसी निकली गई हैं. इसके लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार नीचे समस्त जानकारी प्राप्त कर आवेदन कर सकते हैं.      कौशल विकास अधिकारी Unnati समीक्षा - हरिहर, कर्नाटक  कार्य सारांश...  नौकरी का शीर्षक: कौशल विकास अधिकारी (अंग्रेजी, जीवन कौशल और मूल्य) रिपोर्टिंग मैनेजर: महाप्रबंधक संचालन  नौकरी का उद्देश्य: कार्यक्रम प्रतिभागियों को उच्च गुणवत्ता वाले प्रशिक्षण और परामर्श देने के लिए, आउटरीच / छात्र संगठनात्मक गतिविधियों में भाग लेना और कुछ केंद्र प्रबंधन गतिविधियों के लिए जिम्मेदार होना।  नौकरी की जिम्मेदारियां...  पाठ्यक्रम संरचना और सामग्री के साथ संरेखण में उच्च गुणवत्ता प्रशिक्षण प्रदान करें। युवाओं के बीच वर्ग समयबद्धता और अनुशासन सुनिश्चित करें। कम सक्षम प्रतिभागियों और प्रारंभिक निवारण / परामर्श की पहचान। असेंबली एंकर (रिकॉर्ड, अपलोड, रिपोर्ट और केंद्र में अपडेट) एसपीओसी और अन्य हितधारकों के साथ समन्वय। टीम के सदस्य के रूप में सभी मोबिलिज़ेशन ड्राइव की भागीदारी और सुविधा आउटरीच विकास अधिकारी द्वारा उत्पन्न लीड की दैनिक अनुवर्ती कॉल साप्ताहिक पूर्व छात्रों की यात्रा नियुक्ति प्रबंधक के साथ प्रभावी रूप से नियुक्ति समन्वय। स्थानीय पीआर का समर्थन करें और स्वयंसेवकों की भागीदारी में शामिल हों परियोजना अधिकारी के समन्वय में बुनियादी ढांचे के मुद्दों के समय पर संकल्प में सहायता करें। सभी द्वारा सक्रिय सोशल मीडिया भागीदारी सुनिश्चित करें। 90, 180 और 365 दिन अंतराल पर पूर्व छात्रों के साथ वार्तालाप शुरू करें और सार्थक संबंधों को विकसित करना। मौजूदा छात्रों और पूर्व छात्रों के साथ संचार द्वारा पूर्व छात्रों रेफरल को उत्तेजित करें.    योग्यता:स्नातक  ताजा या अनुभवी (प्रशिक्षण अनुभव के साथ या बिना); लेकिन प्रशिक्षण में रुचि होनी चाहिए बेसिक कंप्यूटर ज्ञान - एमएस ऑफिस, सोशल मीडिया उपयोगकर्ता पसंदीदा  व्यवहारिक लक्षण...  आत्मविश्वास से, स्पष्ट रूप से, सुसंगत रूप से और सम्मान के साथ संवाद करने की क्षमता उत्साही, मेहनती, अच्छी तरह से अनुशासित, ऊर्जावान और खिंचाव करने के लिए तैयार। उन्नीती के दृष्टिकोण के साथ उन्मुख और सुसंगत परिणाम। स्व-प्रेरित, समाधान केंद्रित और समस्या को सुलझाने में समस्या। सक्रिय श्रोता और एक टीम खिलाड़ी। उत्कृष्ट पारस्परिक संचार कौशल। अंग्रेजी में विचारों और विचारों को व्यक्त करने की क्षमता। कृपया ध्यान दें: उनाती उपरोक्त जिम्मेदारियों के प्रदर्शन को सक्षम करने के लिए बैंगलोर में एक महीने के लिए अनिवार्य प्रशिक्षण प्रदान करेगी। सभी चयनित कर्मचारियों को बैंगलोर में इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेने की आवश्यकता होती है, जिसके दौरान यात्रा, रहने, भोजन और स्टिपेंड प्रदान किया जाता है।  संपर्क सूत्र - वेनु 8553546357 नौकरी का प्रकार: पूर्णकालिक     नोट : अधिक जानकारी हेतु आप वेबसाइट (www.unnatiblr.org) पर जाएं संपर्क कर सकते हैं.

कौशल विकास अधिकारी
Unnati समीक्षा – हरिहर, कर्नाटक

कार्य सारांश…

नौकरी का शीर्षक: कौशल विकास अधिकारी (अंग्रेजी, जीवन कौशल और मूल्य)
रिपोर्टिंग मैनेजर: महाप्रबंधक संचालन

नौकरी का उद्देश्य: कार्यक्रम प्रतिभागियों को उच्च गुणवत्ता वाले प्रशिक्षण और परामर्श देने के लिए, आउटरीच / छात्र संगठनात्मक गतिविधियों में भाग लेना और कुछ केंद्र प्रबंधन गतिविधियों के लिए जिम्मेदार होना।

नौकरी की जिम्मेदारियां…

पाठ्यक्रम संरचना और सामग्री के साथ संरेखण में उच्च गुणवत्ता प्रशिक्षण प्रदान करें।
युवाओं के बीच वर्ग समयबद्धता और अनुशासन सुनिश्चित करें।
कम सक्षम प्रतिभागियों और प्रारंभिक निवारण / परामर्श की पहचान।
असेंबली एंकर (रिकॉर्ड, अपलोड, रिपोर्ट और केंद्र में अपडेट) एसपीओसी और अन्य हितधारकों के साथ समन्वय।
टीम के सदस्य के रूप में सभी मोबिलिज़ेशन ड्राइव की भागीदारी और सुविधा
आउटरीच विकास अधिकारी द्वारा उत्पन्न लीड की दैनिक अनुवर्ती कॉल
साप्ताहिक पूर्व छात्रों की यात्रा
नियुक्ति प्रबंधक के साथ प्रभावी रूप से नियुक्ति समन्वय।
स्थानीय पीआर का समर्थन करें और स्वयंसेवकों की भागीदारी में शामिल हों
परियोजना अधिकारी के समन्वय में बुनियादी ढांचे के मुद्दों के समय पर संकल्प में सहायता करें।
सभी द्वारा सक्रिय सोशल मीडिया भागीदारी सुनिश्चित करें।
90, 180 और 365 दिन अंतराल पर पूर्व छात्रों के साथ वार्तालाप शुरू करें और सार्थक संबंधों को विकसित करना। मौजूदा छात्रों और पूर्व छात्रों के साथ संचार द्वारा पूर्व छात्रों रेफरल को उत्तेजित करें.

योग्यता:स्नातक

ताजा या अनुभवी (प्रशिक्षण अनुभव के साथ या बिना); लेकिन प्रशिक्षण में रुचि होनी चाहिए
बेसिक कंप्यूटर ज्ञान – एमएस ऑफिस, सोशल मीडिया उपयोगकर्ता पसंदीदा

व्यवहारिक लक्षण…

आत्मविश्वास से, स्पष्ट रूप से, सुसंगत रूप से और सम्मान के साथ संवाद करने की क्षमता
उत्साही, मेहनती, अच्छी तरह से अनुशासित, ऊर्जावान और खिंचाव करने के लिए तैयार।
उन्नीती के दृष्टिकोण के साथ उन्मुख और सुसंगत परिणाम।
स्व-प्रेरित, समाधान केंद्रित और समस्या को सुलझाने में समस्या।
सक्रिय श्रोता और एक टीम खिलाड़ी।
उत्कृष्ट पारस्परिक संचार कौशल।
अंग्रेजी में विचारों और विचारों को व्यक्त करने की क्षमता।
कृपया ध्यान दें: उनाती उपरोक्त जिम्मेदारियों के प्रदर्शन को सक्षम करने के लिए बैंगलोर में एक महीने के लिए अनिवार्य प्रशिक्षण प्रदान करेगी। सभी चयनित कर्मचारियों को बैंगलोर में इस प्रशिक्षण कार्यक्रम में भाग लेने की आवश्यकता होती है, जिसके दौरान यात्रा, रहने, भोजन और स्टिपेंड प्रदान किया जाता है।

संपर्क सूत्र – वेनु 8553546357
नौकरी का प्रकार: पूर्णकालिक

नोट : अधिक जानकारी हेतु आप वेबसाइट (www.unnatiblr.org) पर जाएं संपर्क कर सकते हैं. 

You May Also Like

English News