प्रियंका की अगली फिल्म के लिए मिल गया एक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ‘भारत’ से कमबैक कर रही हैं इस बात से उनके फैंस काफी खुश हैं. ‘भारत’ के बाद प्रियंका के पास कई फिल्में आ रही हैं और उन्होंने अगली फिल्म भी साइन कर ली है. बता दें कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि प्रियंका ने हाल ही में एक और फिल्म साइन की है लेकिन उसके लिए कोई एक्टर तय नहीं था. अब एक्टर भी फाइनल हो चुके हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 'भारत' से कमबैक कर रही हैं इस बात से उनके फैंस काफी खुश हैं. 'भारत' के बाद प्रियंका के पास कई फिल्में आ रही हैं और उन्होंने अगली फिल्म भी साइन कर ली है. बता दें कुछ दिन पहले ही ये खबर आई थी कि प्रियंका ने हाल ही में एक और फिल्म साइन की है लेकिन उसके लिए कोई एक्टर तय नहीं था. अब एक्टर भी फाइनल हो चुके हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं.  आपको बता दें, प्रियंका 'भारत' के बाद 'द स्काई इज पिंक' में काम करने वाली हैं जिसे सोनाली बोस बनाने वाली हैं. फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर नज़र आने वाले हैं. खबर आई है प्रियंका के साथ फरहान ही इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम करेंगे. इसके पहले भी प्रियंका और फरहान एक साथ कई फिल्म में नज़र आ चुके हैं और ये दूसरी बार होगा जब इस फिल्म में नज़र आएंगे.     जानकारी के लिए बता दें, इसके पहले ये दोनों एक साथ जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो में दिखे थे जो साल 2015 में आई थी. इस फिल्म के अलावा 'डॉन' और 'डॉन 2' में भी ये साथ दिखाई दे चुके हैं. फिल्म द स्काई इज पिंक में पटकथा लेखन बोस ने किया है और जूही चतुर्वेदी ने इसके संवाद लिखे हैं. अब देखना होगा प्रियंका भारत से कब फ्री होती हैं. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है. ये देखा जा सकता है कि प्रियंका और सलमान खान 10 साल बाद एक साथ इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे.

आपको बता दें, प्रियंका ‘भारत’ के बाद ‘द स्काई इज पिंक’ में काम करने वाली हैं जिसे सोनाली बोस बनाने वाली हैं. फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर नज़र आने वाले हैं. खबर आई है प्रियंका के साथ फरहान ही इस फिल्म में लीड एक्टर के तौर पर काम करेंगे. इसके पहले भी प्रियंका और फरहान एक साथ कई फिल्म में नज़र आ चुके हैं और ये दूसरी बार होगा जब इस फिल्म में नज़र आएंगे.

जानकारी के लिए बता दें, इसके पहले ये दोनों एक साथ जोया अख्तर की फिल्म ‘दिल धड़कने दो में दिखे थे जो साल 2015 में आई थी. इस फिल्म के अलावा ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ में भी ये साथ दिखाई दे चुके हैं. फिल्म द स्काई इज पिंक में पटकथा लेखन बोस ने किया है और जूही चतुर्वेदी ने इसके संवाद लिखे हैं. अब देखना होगा प्रियंका भारत से कब फ्री होती हैं. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू नहीं हुई है. ये देखा जा सकता है कि प्रियंका और सलमान खान 10 साल बाद एक साथ इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे.

You May Also Like

English News