फ्रेशर जल्द करें आवेदन इंटरव्यू के तहत कमाए 1 लाख रु प्रतिमाह

विशन मार्क- नेल्लोर, आंध्र प्रदेश द्वारा (Vission mark) डेटा विश्लेषक (data anaylist) पद पर वैकेंसी निकाली गई है. यह एक फुल टाइम जॉब है. इसके लिए फ्रेशर उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं. बता दे कि यह एक वॉक-इन-प्रक्रिया है. विशन मार्क- नेल्लोर, आंध्र प्रदेश द्वारा (Vission mark) डेटा विश्लेषक (data anaylist) पद पर वैकेंसी निकाली गई है. यह एक फुल टाइम जॉब है. इसके लिए फ्रेशर उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं. बता दे कि यह एक वॉक-इन-प्रक्रिया है.   यहां निकली 1 लाख 80000 रु प्रतिमाह की वैकेंसी  रिक्ति का नाम : डेटा विश्लेषक कंपनी का नाम : विशन मार्क - नेल्लोर, आंध्र प्रदेश वेतनमान : ₹ 30,000 - ₹ 1,00,000 प्रति माह- पूर्णकालिक, फ्रेशर, वॉक-इन  कार्य सारांश...  पदनाम: डेटा विश्लेषक - सरकारी कार्यालय अनुभव: 2 - 6 साल वेतन: 30000 - 100000 प्रति माह स्थान: अमरावती ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों  LIC ने मांगे 700 पदों के लिए आवेदन  जॉब कौशल और आवश्यकताएँ...  विश्लेषणात्मक कौशल: डेटा विश्लेषकों की बड़ी मात्रा में डेटा: तथ्यों, आंकड़े, और संख्या क्रंचिंग के साथ काम करते हैं। आपको डेटा के माध्यम से देखना होगा और निष्कर्ष निकालने के लिए इसका विश्लेषण करना होगा। संचार कौशल: डेटा विश्लेषकों को अक्सर उनके निष्कर्ष प्रस्तुत करने के लिए बुलाया जाता है, या डेटा को समझने योग्य दस्तावेज़ में अनुवादित किया जाता है। जटिल विचारों को आसानी से संवाद करने, आपको स्पष्ट रूप से लिखने और बोलने की आवश्यकता होगी। गंभीर सोच: डेटा विश्लेषकों को संख्याओं, प्रवृत्तियों और डेटा को देखना चाहिए और निष्कर्षों के आधार पर नए निष्कर्षों पर आना चाहिए। विस्तार पर ध्यान दें: डेटा सटीक है। डेटा विश्लेषकों को यह सुनिश्चित करना होगा कि वे निष्कर्ष निकालने के लिए उनके विश्लेषण में सतर्क हैं। गणित कौशल: डेटा विश्लेषकों को संख्यात्मक डेटा का अनुमान लगाने के लिए गणित कौशल की आवश्यकता होती है।  आवश्यक अनुभव, कौशल और योग्यता...  योग्यता: बी.टेक / बीई / बीबीएम / बीबीए / बीएससी / बी.एम. / बीए / एमबीए / एमसीए / एमएमसी / एमएससी / एमटेक  नौकरी के प्रकार: पूर्णकालिक शिक्षा:स्नातक  job report : save job  अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए संपर्क सूत्र : 9052198219/9014222522

रिक्ति का नाम : डेटा विश्लेषक
कंपनी का नाम : विशन मार्क – नेल्लोर, आंध्र प्रदेश
वेतनमान : ₹ 30,000 – ₹ 1,00,000 प्रति माह- पूर्णकालिक, फ्रेशर, वॉक-इन

कार्य सारांश…

पदनाम: डेटा विश्लेषक – सरकारी कार्यालय
अनुभव: 2 – 6 साल
वेतन: 30000 – 100000 प्रति माह
स्थान: अमरावती
ज़िम्मेदारी और कर्तव्यों

जॉब कौशल और आवश्यकताएँ…

विश्लेषणात्मक कौशल: डेटा विश्लेषकों की बड़ी मात्रा में डेटा: तथ्यों, आंकड़े, और संख्या क्रंचिंग के साथ काम करते हैं। आपको डेटा के माध्यम से देखना होगा और निष्कर्ष निकालने के लिए इसका विश्लेषण करना होगा।
संचार कौशल: डेटा विश्लेषकों को अक्सर उनके निष्कर्ष प्रस्तुत करने के लिए बुलाया जाता है, या डेटा को समझने योग्य दस्तावेज़ में अनुवादित किया जाता है। जटिल विचारों को आसानी से संवाद करने, आपको स्पष्ट रूप से लिखने और बोलने की आवश्यकता होगी।
गंभीर सोच: डेटा विश्लेषकों को संख्याओं, प्रवृत्तियों और डेटा को देखना चाहिए और निष्कर्षों के आधार पर नए निष्कर्षों पर आना चाहिए।
विस्तार पर ध्यान दें: डेटा सटीक है। डेटा विश्लेषकों को यह सुनिश्चित करना होगा कि वे निष्कर्ष निकालने के लिए उनके विश्लेषण में सतर्क हैं।
गणित कौशल: डेटा विश्लेषकों को संख्यात्मक डेटा का अनुमान लगाने के लिए गणित कौशल की आवश्यकता होती है।

आवश्यक अनुभव, कौशल और योग्यता…

योग्यता: बी.टेक / बीई / बीबीएम / बीबीए / बीएससी / बी.एम. / बीए / एमबीए / एमसीए / एमएमसी / एमएससी / एमटेक

नौकरी के प्रकार: पूर्णकालिक
शिक्षा:स्नातक 
job report : save job 
अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए संपर्क सूत्र : 9052198219/9014222522

You May Also Like

English News