बचपन में इस एक्टर को कॉपी करते थे ईशान, आज भी मानते हैं ‘गुरु’

फिल्म ‘धड़क’ में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर ईशान खट्टर बचपन में अपने बड़े भाई शाहिद कपूर को कॉपी किया करते थे. उन्होंने बताया कि डांस में मामले में वह आज भी शाहिद को अपना गुरु मानते हैं. ईशान खट्टर फिल्म ‘धड़क’ में पहली बार जाह्नवी कपूर के साथ नजर आएंगे. जाह्नवी कपूर की यह डेब्यू बॉलीवुड फिल्म है जिसका निर्देशन शशांक खेतान कर रहे हैं.ईशान खट्टर बचपन में अपने बड़े भाई शाहिद कपूर

करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘धड़क’ मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म सैराट की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. ईशान से जब ट्रेलर पर शाहिद कपूर का रिएक्शन पूछा गया तो उन्होंने बताया, “वह उत्तराखंड में थे और अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, और ट्रेलर को देखने के बाद उनका पहला रिएक्शन अच्छा था. जब उन्होंने धड़क का टाइटल ट्रैक देखा, तो उन्होंने मुझे फोन किया और कहा कि उन्हें गाना बहुत पसंद आया और वीडियो भी.” 

ईशान ने बताया, “छोटा था तो मैं उन्हें कॉपी किया करता था. मुझे लगता है कि ये हमारे जीन्स में है. हम दोनों में हमारी मां नीलिमा अजीम के गुण हैं और मैंने उन्हें (शाहिद को) बचपन से अपना गुरू माना है. फिल्म की बात करें तो धड़क 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में ईशान ने एक मासूम युवा लड़के का किरदार निभाया है. फिल्म में ईशान और जाह्नवी के काम की काफी तारीफ हो रही है.

You May Also Like

English News