बच्ची के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, और फिर जो किया वीडियो हुआ वायरल…

नई दिल्‍ली। यूपी में सरकार बदलने के बाद भी अपराध कम नहीं हुआ है। सरकार कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। अभी ताजा मामला राजधानी लखनऊ से सटे बाराबंकी का है। जिसमें जमीन के विवाद में दो पक्ष भिड़ गए। लाठी तथा डंडे चलने के बाद एक पक्ष ने 12 साल की बच्‍ची को जमकर पीटने के बाद उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। गंभीर हालत में उसे लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।बच्ची के प्राइवेट पार्ट में डाला डंडा, और फिर जो किया वीडियो हुआ वायरल...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: ऐश अभिषेक के तलाक पर बिग बी ने किया ये बड़ा खुलासा, रिश्तों का सच आया सामने…

दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। वहीं बच्‍ची की हालत गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक थाना जैदपुर क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले दो पक्षों में बुधवार की देर रात मामूली बातों को लेकर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि एक पक्ष ने शराब के नशे में धुत होकर दूसरे पक्ष पर हमला बोल दिया। 

नशे में धुत एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों को लाठी, डंडों से जमकर मारपीटा। आरोपियों के उपर हैवानित इस कदर सवार थी कि उन्‍होंने इस बच्‍ची को भी लपेटे में ले लिया जिसका इस प्रकरण से कुछ लेना देना नहीं था। आरोपियों ने बच्‍ची के प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया। दर्द से तड़पती बच्‍ची को पहले बाराबंकी जिला अस्पताल लाया गया, वहां से उसको लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

You May Also Like

English News