बच्चों के लिए लॉन्च हुआ Easyfone STAR, अब पैरेंट्स कंट्रोल कर पाएंगे हर Activity

मोबाइल निर्माता कंपनी Easyfone ने बच्चों को ध्यान में रखते हुए easyphone Star फोन लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि यह भारत का पहला फोन है जो खासतौर से बच्चों के लिए बनाया गया है। यह फोन बच्चों को सुरक्षित और कनेक्टेड रखने में मदद करेगा। फोन में कई सिक्योरिटी फीचर्स दिए गए हैं। फोन को 5 कलर वेरिएंट में वेरिएंट टैंगी ग्रीन, सैसी पिंक, ब्रीजी ब्लू, रॉकेट रेड और वंडर व्हाइट खरीदा जा सकेगा। इसकी कीमत 3,490 रुपये है।मोबाइल निर्माता कंपनी Easyfone ने बच्चों को ध्यान में रखते हुए easyphone Star फोन लॉन्च किया है। कंपनी का दावा है कि यह भारत का पहला फोन है जो खासतौर से बच्चों के लिए बनाया गया है। यह फोन बच्चों को सुरक्षित और कनेक्टेड रखने में मदद करेगा। फोन में कई सिक्योरिटी फीचर्स दिए गए हैं। फोन को 5 कलर वेरिएंट में वेरिएंट टैंगी ग्रीन, सैसी पिंक, ब्रीजी ब्लू, रॉकेट रेड और वंडर व्हाइट खरीदा जा सकेगा। इसकी कीमत 3,490 रुपये है।   जानें easyphone Star की खासियत:  इस फोन में पहले से कुछ नंबर कंफीगर किए गए हैं। इन नंबर्स को छोड़कर न तो इस पर कोई फोन कर सकता है और न ही इस फोन से किसी को कॉल की जा सकती है। फोन में इंटरनेट ब्राउजिंग की सुविधा भी नहीं दी गई है। लेकिन जीपीएस फीचर मौजूद है। जीपीएस की मदद से माता-पिता अपने बच्चों की लोकेशन ट्रैक कर पाएंगे। साथ ही इसमें एक SOS बटन भी दिया गया है। इसके अलावा जल्द ही कंपनी CareTouch नाम से एक सर्विस भी पेश करेगी। इसकी मदद से फोन की महत्वपूर्ण सेटिंग सिर्फ कंपनी की वेबसाइट से ही कन्फिगर की जा सकती है। साथ ही फोन से कोई भी व्यक्ति इन सेटिंग्स में बदलाव नहीं कर पाएगा।   Samsung Galaxy A8 Star भारत में लॉन्च, 24MP फ्रंट कैमरा और 6 जीबी रैम है खासियत यह भी पढ़ें   जानें अन्य सेटिंग्स के बारे में:   Swipe Elite Star 4G VoLTE स्मार्टफोन 16 GB वेरिएंट में हुआ लॉन्च, कीमत महज 3999 रुपये यह भी पढ़ें इस फोन की सेटिंग्स को माता-पिता रिमोटली भी बदल सकते हैं। इसमें डू नॉट डिस्टर्ब, स्टडी टाइम स्कैड्यूल, समेत अन्य एक्टिविटीज के लिए रिमाइंडर सेट कर सकते हैं। फोन में 32 एमबी की स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में कैमरा भी नहीं दिया गया है। इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट समेत ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी खरीदा जा सकेगा।

जानें easyphone Star की खासियत:

इस फोन में पहले से कुछ नंबर कंफीगर किए गए हैं। इन नंबर्स को छोड़कर न तो इस पर कोई फोन कर सकता है और न ही इस फोन से किसी को कॉल की जा सकती है। फोन में इंटरनेट ब्राउजिंग की सुविधा भी नहीं दी गई है। लेकिन जीपीएस फीचर मौजूद है। जीपीएस की मदद से माता-पिता अपने बच्चों की लोकेशन ट्रैक कर पाएंगे। साथ ही इसमें एक SOS बटन भी दिया गया है। इसके अलावा जल्द ही कंपनी CareTouch नाम से एक सर्विस भी पेश करेगी। इसकी मदद से फोन की महत्वपूर्ण सेटिंग सिर्फ कंपनी की वेबसाइट से ही कन्फिगर की जा सकती है। साथ ही फोन से कोई भी व्यक्ति इन सेटिंग्स में बदलाव नहीं कर पाएगा।

जानें अन्य सेटिंग्स के बारे में:

इस फोन की सेटिंग्स को माता-पिता रिमोटली भी बदल सकते हैं। इसमें डू नॉट डिस्टर्ब, स्टडी टाइम स्कैड्यूल, समेत अन्य एक्टिविटीज के लिए रिमाइंडर सेट कर सकते हैं। फोन में 32 एमबी की स्टोरेज दी गई है। इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। इस फोन में कैमरा भी नहीं दिया गया है। इस फोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट समेत ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन से भी खरीदा जा सकेगा।

You May Also Like

English News