‘बत्ती गुल मीटर चालू’ ट्रेलर : 54 लाख का बिजली का बिल आते ही मच गया तहलका

शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ का हाल ही में धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ये फिल्म बिजली से सम्बंधित मुद्दे पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर का शुरुआती भाग काफी मजेदार है. ट्रेलर की शुरुआत ही शाहिद कपूर के साथ होती है. फिल्म में दिव्यांशु शर्मा भी सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के जरिए ये दिखाया गया है कि बिजली की इतनी कटौती के बाद भी उसका बिल ज्यादा आता है. फिल्म में यामी गौतम वकील का किरदार निभा रही हैं. यामी गेस्ट एपीरिएंस के तौर पर दिखाई देंगी.शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का हाल ही में धमाकेदार ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. ये फिल्म बिजली से सम्बंधित मुद्दे पर आधारित है. फिल्म के ट्रेलर का शुरुआती भाग काफी मजेदार है. ट्रेलर की शुरुआत ही शाहिद कपूर के साथ होती है. फिल्म में दिव्यांशु शर्मा भी सपोर्टिंग रोल में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के जरिए ये दिखाया गया है कि बिजली की इतनी कटौती के बाद भी उसका बिल ज्यादा आता है. फिल्म में यामी गौतम वकील का किरदार निभा रही हैं. यामी गेस्ट एपीरिएंस के तौर पर दिखाई देंगी.  'बत्ती गुल मीटर चालू' के जरिए फैली क्रांति, इस दिन होगा ट्रेलर रिलीज़    फिल्म के इस 3 मिनट के ट्रेलर में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. कहानी में ट्विस्ट तो तब आता है जब अचानक ही दिव्यांशु की फैक्ट्री का बिल 54 लाख रुपए आ जाता है. इस बिल को चुकाने के लिए कई सारी घटनाएं घटती हैं और इसके जरिए ही आपका फुल एंटरटेनमेंट होगा. बिजली के बिल का मुद्दा घरों से निकलकर कोर्ट तक पहुंच जाता है और फिर यामी गौतम के साथ शाहिद कपूर भी वकील के रूप में नजर आते है. ट्रेलर रिलीज़ के महज एक घंटे के अंदर ही इस पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.  श्रद्धा को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए फरहान अख्तर    दो दिन पहले ही तरण आदर्श ने इस फिल्म का टीज़र पोस्टर रिलीज़ किया था जिसमें ऐसे पहाड़ी इलाके में बसे घरों को दिखाया गया है जहां की बत्ती गुल है. इसके साथ ही पोस्टर पर एक लाइन भी लिखी है कि- 'फ्यूजड बल्ब से क्रांति नहीं लाई जा सकती!' इस पोस्टर को शाहिद कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. आपको बता दें फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू 21 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

फिल्म के इस 3 मिनट के ट्रेलर में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं. कहानी में ट्विस्ट तो तब आता है जब अचानक ही दिव्यांशु की फैक्ट्री का बिल 54 लाख रुपए आ जाता है. इस बिल को चुकाने के लिए कई सारी घटनाएं घटती हैं और इसके जरिए ही आपका फुल एंटरटेनमेंट होगा. बिजली के बिल का मुद्दा घरों से निकलकर कोर्ट तक पहुंच जाता है और फिर यामी गौतम के साथ शाहिद कपूर भी वकील के रूप में नजर आते है. ट्रेलर रिलीज़ के महज एक घंटे के अंदर ही इस पर 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ गए हैं.

दो दिन पहले ही तरण आदर्श ने इस फिल्म का टीज़र पोस्टर रिलीज़ किया था जिसमें ऐसे पहाड़ी इलाके में बसे घरों को दिखाया गया है जहां की बत्ती गुल है. इसके साथ ही पोस्टर पर एक लाइन भी लिखी है कि- ‘फ्यूजड बल्ब से क्रांति नहीं लाई जा सकती!’ इस पोस्टर को शाहिद कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था. आपको बता दें फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू 21 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News