बदमाशों की गिरफ़्तारी करने गए पुलिसकर्मियों की बंधक बनाकर पिटाई

भरतपुर में शुक्रवार देर रात दो हिस्ट्रीशीटरों की गिरफ़्तारी के लिए रेकी करने गए दौसा के महुआ थाना के पुलिसकर्मियों को लोगों ने बंधक बना लिया और उनकी जमकर पिटाई की. बाद में सूचना पर कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया.भरतपुर में शुक्रवार देर रात दो हिस्ट्रीशीटरों की गिरफ़्तारी के लिए रेकी करने गए दौसा के महुआ थाना के पुलिसकर्मियों को लोगों ने बंधक बना लिया और उनकी जमकर पिटाई की. बाद में सूचना पर कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया.  मामला भुसावर थाना क्षेत्र के गांव मजाजपुर का है, जहां के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर बाबू उर्फ शिब्बा और ओमी उर्फ खातू को पकड़ने के लिए पुलिस टीम देर रात पहुंची थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर जीप चोरी और पुलिस पर फायरिंग का मामला दर्ज है.  पुलिस अफसर राजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि सलेमपुर और महुआ थाने के पुलिसकर्मी महावीर सिंह, राकेश कुमार के साथ दो और पुलिसकर्मी मजाजपुर गांव में आरोपियों को पकड़ने के लिए गए थे. आरोपियों सहित एक दर्जन लोगों ने उनको घेर लिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया.  इस मारपीट की सूचना पर भुसावर थाना सहित वैर, हलैना की पुलिसफोर्स मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. दोनों हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर फायर करने का मामला दर्ज किया गया है.

मामला भुसावर थाना क्षेत्र के गांव मजाजपुर का है, जहां के रहने वाले हिस्ट्रीशीटर बाबू उर्फ शिब्बा और ओमी उर्फ खातू को पकड़ने के लिए पुलिस टीम देर रात पहुंची थी. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर जीप चोरी और पुलिस पर फायरिंग का मामला दर्ज है.

पुलिस अफसर राजेंद्र सिंह शेखावत ने बताया कि सलेमपुर और महुआ थाने के पुलिसकर्मी महावीर सिंह, राकेश कुमार के साथ दो और पुलिसकर्मी मजाजपुर गांव में आरोपियों को पकड़ने के लिए गए थे. आरोपियों सहित एक दर्जन लोगों ने उनको घेर लिया और लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

इस मारपीट की सूचना पर भुसावर थाना सहित वैर, हलैना की पुलिसफोर्स मौके पर पहुंची और आरोपियों की तलाश में जुट गई है. दोनों हिस्ट्रीशीटर के खिलाफ पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट कर फायर करने का मामला दर्ज किया गया है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com