ग़दर मचाता हुआ ‘बादशाहो’ का यह गाना हुआ लॉन्‍च, देखें अजय-इलियाना का हॉट रोमांस

फिल्म ‘बादशाहो’ का नया गाना लॉन्‍च हुआ है। यह फिल्म बादशाहो का पहला गाना है। इस गाने को अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज पर फिल्माया गया है। ग़दर मचाता हुआ ‘बादशाहो’ का यह गाना लॉन्‍च, देखें अजय-इलियाना का हॉट रोमांस

फिल्‍म का पहला गाना एक सूफी ट्रैक है। नुसरत फतेह अली खान के गाने का फिल्‍म में इस्‍तेमाल हुआ है। फिल्‍म का पहला गाना ‘मेरे रश्‍क-ए-कमर’ बहुत ही प्‍यारा गाना है।

यह भी पढ़ें: अतरंगी सैफ अली खान की फिल्म ‘कालाकंदी’ का बवाल मचाता हुआ टीजर हुआ लॉन्च…देखिये!

इस फिल्‍म में आने से पहले ही यह गाना काफी हिट हो चुका है। इस गाने को कई सिंगर्स ने अपने-अपने तरीके से गाया है। फिल्‍म में इसके इस्‍तेमाल से पहले अबतक इस गाने को करोड़ों व्‍यूज मिल चुके हैं।

फिल्म में दर्शाए गए इस गाने पर अजय और इलियाना बेहद नजदीक दिखे हैं। गाने में दोनों की जोड़ी बहुत प्‍यारी और हॉट लग रही है। गाने लॉन्‍च होने से पहले ‘बादशाहो’ की पूरी टीम ने सोशल मीडिया पर एक तस्‍वीर शेयर की थी।

गाने के अलावा फिल्‍म के पोस्‍टर्स, टीजर और डायलॉग प्रोमो लॉन्‍च हो चुके हैं। बीते दिन फिल्‍म के पहले गाने की जानकारी मिली थी। यह देखना काफी दिलचस्‍प होगा कि अजय-इलियाना की जोड़ी और इस सूफी गाने का मेल दर्शकों को कितना दीवाना बनाता है।

यह भी पढ़ें: #विडियो: एक्टिंग के लिए दिन भर पोर्न फिल्में देखती थी यह एक्ट्रेस, लगी सेक्स की लत और फिर करने लगी अपने ही…

अबतक फिल्‍म बादशाहो के कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं। उन सभी पोस्‍टर्स में फिल्‍म के किरदारों का फर्स्‍ट लुक  नजर आया है। फिल्‍म की एक्‍ट्रेस के फर्स्‍ट लुक काफी देर से देखने को मिले थे। शुरुआती पोस्‍टर्स में केवल फिल्‍म के लीड मेल एक्‍टर्स ही जनर आए थे।

हाल ही में फिल्‍म का डायलॉग प्रोमो भी लॉन्‍च हुआ था। मिलन लूथरिया द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, ईशा गुप्‍ता और संजय मिश्रा भी हैं। फिल्‍म बादशाहो  पर्दे पर 1 सितम्‍बर को रिलीज होने वाली है।

 

 

 

You May Also Like

English News