बायोपिक फिल्म नहीं है रितिक की ‘सुपर 30’, हुआ बड़ा बदलाव

बॉलीवुड के डांसिंग स्टार रितिक रोशन अपनी हर फिल्म में एक नए किरदार में नजर आते हैं. पिछले कुछ दिनों से रितिक अपनी आगामी फिल्म ‘सुपर-30’ की शूटिंग में बिजी चल रहें थे. ये फिल्म बिहार की ‘सुपर-30’ कोचिंग के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन पर आधारित फिल्म है और इसे आनंद कुमार की बायोपिक कहा रहा था. इन दिनों फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. इसी बीच सुपर-30 के मेकर्स ने फिल्म में बदलाव करने का बड़ा फैसला लिया है.बायोपिक फिल्म नहीं है रितिक की 'सुपर 30', हुआ बड़ा बदलाव

ऐसा कहा जाता है कि आनंद कुमार ऐसे छात्रों को कोचिंग देकर तैयार करते हैं जिन्हे आईआईटी में सीट नहीं मिल पाती. लेकिन हाल ही में आनंद कुमार के सभी दावों पर कई सवाल उठे थे. ये कहा जा रहा था कि जिन भी तीस छात्रों ने आईआईटी क्लियर की है उनमें से कुछ छात्र दूसरे कोचिंग संसथान के थे. इसको लेकर विवाद गहरा होता जा रहा था और इसलिए फिल्म मेकर्स ने आनंद कुमार पर उठ रहें सवालों को मद्देनजर रखते हुए फिल्म में कुछ बदलाव करने का फैसला लिया.

सुपर-30 के मेकर्स ने ये तय किया है कि इस फिल्म को बायोपिक नहीं कहा जाएगा. फिल्म की कहानी भले ही आनंद कुमार की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमेगी लेकिन इस फिल्म को स्पष्ट रूप से बायोपिक नहीं कहा जाएगा. आपको बता दें फिल्म सुपर-30 में रितिक रोशन आनंद कुमार का किरदार निभा रहें हैं. शायद ही पहली बार रितिक को इस तरह के किरदार में देखा जाएगा. अपने किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए रितिक ने काफी मेहनत भी की है. रितिक को बिहारी व्यक्ति के रूप में पहली बार ही देखा जाएगा.

You May Also Like

English News