बालाघाट में एटीएम काटकर 11 लाख चोरी करने वाले तीन आरोपित गिरफ्तार

गैस कटर से एटीएम काटकर 10 लाख 86 हजार 500 रुपए की चोरी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के तीन आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से 3 लाख रुपए और गैस कटर बरामद हुआ है।

जिले के तिरोड़ी थाना क्षेत्र के बोनकट्टा हाइवे में स्थित महाराष्ट्र बैंक के एटीएम में 7 जुलाई की रात को घटना को अंजाम दिया गया था। पुलिस टीम को तफ्तीश के लिए महाराष्ट्र, उत्तरप्रदेश के साथ ही प्रदेश में छिंदवाड़ा, सिवनी, बैतूल, रायसेन, होशंगाबाद आदि स्थानों पर भेजा गया था। आरोपितों पर 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था।

पुलिस अधीक्षक ए जयदेवन ने बताया कि सोमवार को आरोपितों की तलाशी के दौरान सूचना प्राप्त हुई थी कि तीन युवक बाइक में मोवाड़ यात्री प्रतीक्षालय में आए हैं और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए अपने साथी का इंतजार कर रहे हैं।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने अपने नाम राहुल पिता टोलीराम बोन्द्रे बेला भंडारा निवासी, राजकुमार पिता अंकुश हलमरे खापा तुमसर निवासी व संपत उर्फ संतोष पिता सुखदयाल चौरे उमरनाला छिंदवाड़ा निवासी बताया। तीनों ने बोनकट्टा स्थित एटीएम को गैस कटर से काटकर रुपयों की चोरी करना स्वीकार कर लिया।

You May Also Like

English News