बिना किसी उत्तम के मुंबई इंडियंस इस वर्ष की सर्वश्रेष्ठ टीम, RCB के दिग्गज खिलाड़ी ने भी माना

साल 2014 के IPL में यूएई के अपने सभी मुकाबले हारने के बाद आइपीएल 2020 में खिताबी जीत हासिल करने वाली टीम मुंबई इंडियंस की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के अनुभवी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने भी पांचवीं बार आइपीएल का खिताब जीतने वाली मुंबई इंडियंस की जमकर तारीफ की है। डिविलियर्स ने मुंबई इंडियंस को सर्वश्रेष्ठ टीम करार दिया है।

एबी डिविलियर्स ने MI के खिताब जीतने के बाद IPL के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किए गए वीडियो को रिट्वीट किया और लिखा, “बहुत बढ़िया मुंबई इंडियंस। बिना किसी संदेह के इस साल की सर्वश्रेष्ठ टीम।” इस वीडियो में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा आइपीएल की ट्रॉफी उठाते नजर आ रहे हैं। वहीं, बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह हिटमैन रोहित को ट्रॉफी थमाते दिखाई पड़ रहे हैं।

बता दें कि आरसीबी इस सत्र में उन पांच टीमों में से है, जिसने मुंबई को हराया था। ग्रुप दौर में बेंगलोर ने सुपर ओवर में गए मैच में मुंबई को मात दी थी। उस मैच में डिविलियर्स ने 24 गेंदों पर 55 रन बनाए थे और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे। डिविलियर्स ने इस सत्र 454 रन बनाए और वह अपनी टीम के लिए लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में कप्तान विराट कोहली (466), सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल (473) के बाद तीसरे स्थान पर रहे।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com