बिहार में भी बनेगी जबरिया जोड़ी, हो सकती है वास्तविक लोकेशन पर शूटिंग

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर व्यस्त हैं. फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल लखनऊ में पूरा किया जा चुका है. फिल्म की कहानी बिहार में होने वाली पकड़वा शादी पर आधारित है.

ऐसे में पहले खबर थी कि फिल्म की पूरी शूटिंग लखनऊ में ही होगी. बिहार सेट वहां तैयार किया जायेगा लेकिन अब सूत्रों से मिली नयी जानकारी के अनुसार खबर है कि फिल्म का कुछ शेड्यूल बिहार के भी कुछ इलाकों में शूट होगा. बताया जाता है कि लगभग दस दिनों का शूटिंग शेड्यूल है, जो कि बिहार के पटना शहर में शूट होने वाला है. जल्द ही फिल्म की टीम के साथ परिणीति और सिद्धार्थ बिहार जाने वाले हैं. खबर है कि फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग के वास्तविक लोकेशन पर ही फिल्माने की जरूरत थी. इसलिए फिल्म की टीम ने वहीं जाकर शूट करने का निर्णय लिया है. इसके लिए फिल्म की टीम फिलहाल बिहार के लोकेशन पर सारे इंतजाम कर रहे हैं और इसके बाद जल्द ही पूरी टीम शूटिंग के लिए निकलेगी. बता दें कि दोनों ही कलाकार इस फिल्म के लिए भोजपुरी भाषा खास तौर से सीख रहे हैं.

सिद्धार्थ इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं. चूंकि वह पहली बार कोई बिहार की पृष्ठभूमि पर आधारित किरदार निभाने वाले हैं. हाल ही में दोनों स्टार्स जब लिट्टी चोखा का आनंद उठा रहे थे, तब भी तस्वीर सामने आयी थी. फिल्म का निर्देशन शैलेश आर सिंह कर रहे हैं. फिल्म का लेखन संजीव के झा ने किया है, जो कि बिहार के ही रहने वाले हैं. फिल्म में परिणीति, सिद्धार्थ के बचपन का प्यार का किरदार निभा रही हैं.

फिल्म की कहानी ‘पकड़वा शादी’ पर है, जिसमें लड़के की शादी जबरन कर दी जाती है. पूरी कहानी बिहार की पृष्ठभूमि पर है. खास बात यह है कि यह पहली बार होगा जब सिद्धार्थ कोई भोजपुरी किरदार निभाते नजर आने वाले हैं और इसके लिए उन्होंने भोजपुरी भाषा की पूरी ट्रेनिंग भी है और इसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे हैं. वही परिणीति भी फिल्म में भोजपुरी बोलने के लिए ट्रेनिंग ले रही हैं. फिल्म का नाम पहला शॉटगन शादी रखा गया था लेकिन बाद में इसे बदल दिया गया.

बता दें कि फिल्म में पहले श्रद्धा कपूर के भी शामिल होने की बातचीत चल रही थी लेकिन चूंकि उनके पास डेट्स नहीं थे. सो, यह फिल्म परिणीति के खाते में चली गयी. परिणीति इस फिल्म के अलावा नमस्ते इंग्लैण्ड में नज़र आने जा रही हैं वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्रम बत्रा की बायोपिक में.

You May Also Like

English News