बिहार से चुनाव लड़ेंगे कन्हैया,

जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार अब राष्ट्रीय स्तर की राजनीति में दो-दो हाथ करते नजर आएंगे. सूत्रों के मुताबिक  बिहार की बेगूसराय सीट से सीपीआई के टिकट पर कन्हैया चुनाव लड़ेंगे. पढ़ें, रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें…बिहार से चुनाव लड़ेंगे कन्हैया,

 दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार अब राष्ट्रीय राजनीति में हाथ आजमाने जा रहे हैं. खबर है कि कन्हैया 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. कन्हैया कुमार बिहार की बेगूसराय लोकसभा सीट से सीपीआई के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे. कन्हैया को बेगूसराय से लड़वाने को लेकर सभी वामपंथी पार्टी एकमत हैं.

पाकिस्‍तान की नवनिर्वाचित इमरान सरकार और अमेरिका के बीच दिन-ब-दिन खींचतान नजर आ रही है. बीते दिनों ही आतंकवाद के मुद्दे पर बातचीत को लेकर दोनों देशों के बीच तकरार देखने को मिला था, जिसके बाद अब ट्रंप सरकार ने पाकिस्‍तान की आर्थिक मदद के तौर पर दी जाने वाली 300 मिलियन डॉलर की राशि पर रोक लगा दी है. आतंकियों के खिलाफ खराब रिकॉर्ड के बाद ट्रंप प्रशासन ने यह फैसला लिया है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जमीन खरीद मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ जो एफआईआर हुई है उसमें आरोप है कि सारे नियम ताक पर रखकर हरियाणा में उन्हें करोड़ों का फायदा पहुंचाया गया. एफआईआर में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और डीएलएफ गुरुग्राम व स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी का भी नाम है.

जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों को शोपियां के लड्डी इमामसाहब गांव में तीन आतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली थी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को घेर लिया है.

पीएम मोदी ने डाक विभाग के भुगतान बैंक के शुंभारंभ पर कांग्रेस की जमकर आलोचना की. पीएम मोदी ने बैंकों में लूट का ठीकरा कांग्रेस के सिर फोड़ते हुए ये आरोप लगाया कि उन्होंने अर्थव्यवस्था पर लैंड्समाइन बिछा रखे थे. मोदी ने यह आरोप भी लगाया कि पहले नामदार के फोन कॉल पर लोन मिलते थे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com