बुलंदशहर के गायक ने सोशल मीडिया पर बनाई खुद की पहचान, बोले- आज भी मजाक उड़ाते हैं लोग

  • दिनेश कुमार उन लोगों के लिए मिसाल है जो लोग सिंगर बनने की चाहत तो रखते हैं लेकिन असफलता के डर से कुछ समय बाद ही अपने शौक को त्याग देते हैं. आज सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

बुलंदशहर:  उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के अनूप सर कस्बे में पढ़ने वाले, छोटे से गांव वीरपुर में रहने वाला एक शख्स सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. उसके फॉलोअर्स की संख्या लगातार बढ़ रही है. इस युवक को लोग लगातार सोशल मीडिया पर देख रहे हैं. दिनेश कुमार नाम के ये शख्स सामान्य परिवार से तालुकात रखते हैं. दिनेश को गाना गाने का शोक है इसी शौक के चलते उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दो गाने अपलोड कर दिए हैं जो कि लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं.

लोग उड़ाते हैं मजाक-

दिनेश कुमार उन लोगों के लिए मिसाल है जो लोग सिंगर बनने की चाहत तो रखते हैं लेकिन असफलता के डर से कुछ समय बाद ही अपने शौक को त्याग देते हैं. करीब 13 वर्ष की आयु से ही दिनेश कुमार गाना गाने का अभ्यास करने लगे थे. उस दौरान परिवार की स्थिति अच्छी नहीं थी. समय बीतता गया और गाना गाने का जुनून बढ़ता गया. अभी तक के संघर्ष के दौरान दिनेश की मानें तो लोगों की तरफ से गलत टिप्पणी, मजाक उन्हें कई बार झेलना पड़ा है. अभी भी उनके गांव में रहने वाले कुछ लोग उनका मजाक उड़ाते हैं.


मिलती है खुशी-

दिनेश कुमार का कहना है लगातार वो अपनी पहचान बनाने के लिए प्रयास में लगे हैं और अभी दो गाने उन्होंने गाए हैं जिनकी सोशल मीडिया पर काफी सराहना हो रही है. वहीं, सोशल मीडिया पर गाना अपलोड करने के बाद उनके फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं. करीब एक लाख लोगों ने फॉलो करना शुरू कर दिया है. लोग गाने को देखकर और भी गानों को अपलोड करने बात कहते हैं जिससे काफी खुशी मिलती है.

हंसने वाले करेंगे तारीफ-

दिनेश कुमार को जिस तरीह से सोशल मीडिया पर लोगों की तारीफ मिल रही है इससे उन्हें खुशी तो मिल ही रही है साथ ही उनका मनोबल भी बढ़ रहा है. उनका दावा है जो लोग उनकी गायकी का मजाक उड़ाते हैं वो कुछ दिनों बाद उन्हें बुलाने के लिए उनसे परमिशन लेंगे.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com