बेग: पीडीपी को तोड़ कर कोई दल सरकार नहीं बना सकता

पीडीपी के संस्थापक सदस्य मुजफ्फर हुसैन बेग ने पार्टी के सभी विधायकों को शांत व एकजुट रहने की ताकीद करते हुए कहा कि बिना पीडीपी की मदद कोई भी दल सरकार नहीं बना सकता।

उन्होंने कहा कि मैं इस पार्टी का अध्यक्ष रह चुका हूं, मुझे पार्टी की नींव रखने और संविधान को लिखने का सम्मान प्राप्त है। इसलिए मुझसे ज्यादा और किसे पार्टी के भविष्य की चिंता होगी। मैं सभी विधायकों और साथियों से कहूंगा कि अफवाहों पर ध्यान न दें और एकता बनाए रखें। सभी विधायक अपने अपने इलाकों में जाकर जनता के बीच काम करें।

बेग ने कहा कि पीडीपी को तोड़ कर कोई दल सरकार नहीं बना सकता। संगठन में कुछ नेताओं में मतभेद हो सकते हैं लेकिन इसका यह मतलब नहीं पीडीपी टूट रही है। महबूबा मुफ्ती को विधायकों की शिकायतों का संज्ञान लेते हुए उन तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिनके कारण संगठन में मतभेद पैदा हुए हैं।

बेग ने कहा कि मैंने भी कई बार पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार के कामकाज को लेकर तत्कालीन मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के साथ नाराजगी व्यक्त की है। यह पूछे जाने पर कि वह भाजपा पीडीपी गठबंधन सरकार के गिरने के बाद इतने दिनों तक शांत क्यों बैठे रहे तो उन्होंने कहा कि मैं जल्दबाजी में बात नहीं करता। मैं पहले विषय समझता हूं,उसके बाद ही अपनी राय देता हूं।

उन्होंने कहा कि यहां कुछ लोगों ने तो मेरा नाम भी बतौर मुख्यमंत्री उछाल दिया था। ऐसे तत्वों का क्या कहना। यह लोग सिर्फ अपने सियासी फायदे के लिए भ्रम फैला रहे हैं।

अभी भी मौजूदा विधानसभा का कार्यकाल समाप्त होने में दो साल से ज्यादा का समय है। इसलिए सरकार कभी भी बन सकती है और पीडीपी की सत्ता में वापसी हो सकती है।

You May Also Like

English News