बेटी के बॉयफ्रेंड को किसी और की बाहों में देखकर पिता ने किया ऐसा काम…जो हुआ

अक्सर ऐसा देखा गया है की एक पिता अपनी बेटी की खुशी के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहता है और जब बात उसकी जिंदगी से जुड़ी हुई हो तो फिर तो वो कुक भी करने से पीछे नहीं हटता। कुछ ऐसा ही हुआ जब एक पिता ने अपनी बेटी के प्रेमी को किसी और की बाहों में देखा लेकिन फिर उसके बाद जो हुआ वो और भी चौकाने वाला था।बेटी के बॉयफ्रेंड को किसी और की बाहों में देखकर पिता ने किया ऐसा काम…जो हुआयह भी पढ़े:> अभी अभी: शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ बड़ा हादसा, अब नही…

मैक्सिको में रहने वाला एक आदमी जब अपनी ही बेटी के आशिक को किसी और लड़की के साथ पार्क में बैठकर में और को किस करते देखा तो उसने गुस्से में आ कर मोबाइल निकला और फिल्म बनानी शुरू कर दी। उसके पिता ने चिल्लाते हुए कहा ‘क्या यही मेरी बेटी तुमसे उम्मीद करती है’ तुमने क्यों किया ऐसा उसके साथ। इस बात का उसने कोई जवाब नहीं दिया और मुंह लटकाए रहा। 

जब लड़की से पिता ने पूछा कि क्या तुम्हें पता है तुम जिसके साथ ‘किस’ कर रही हो उसका पहले से ही एक पार्टनर है? इतना सुनते ही लड़की उठ कर चली गई। इस पोस्ट को खुद पिता ने शेयर किया और लिखा कि ‘मेरी बेटी इस धोखेबाद के चंगुल में फंसने से बच गई’। तो देखा आपने किस तरह एक बाप ने अपनी बेटी को एक जालसाज से कैसे बचाया।

You May Also Like

English News