बेटे के लिए सोनाली बेंद्रे के पोस्ट से भावुक हुआ बॉलीवुड, कहा- तुम सुपरवुमेन हो

कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ सोनाली बेंद्रे ने अपनी जिंदगी के इस मुश्किल दौर को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से शेयर किया है. सोनाली ने गुरुवार को अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उस मुश्किल दौर के बारे में जिक्र किया जब उन्हें अपने कैंसर के बारे में अपने बेटे को बताना था. सोनाली बेंद्रे के इस कदम को बॉलीवुड ने भी खूब सराहा है.कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ सोनाली बेंद्रे ने अपनी जिंदगी के इस मुश्किल दौर को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से शेयर किया है. सोनाली ने गुरुवार को अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उस मुश्किल दौर के बारे में जिक्र किया जब उन्हें अपने कैंसर के बारे में अपने बेटे को बताना था. सोनाली बेंद्रे के इस कदम को बॉलीवुड ने भी खूब सराहा है.  सोनाली बेंद्रे के इस पोस्ट को लेकर सेलेब्स ने उन्हें न सिर्फ अपनी शुभकामनाएं भी दी हैं. इस पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस काजोल ने लिखा, ''सोनाली तुम हमारे लिए ईश्वर के किसी तोहफे की तरह हो, हम तुम्हारे इस फैसले और सोच को लेकर भी तुम्हारा सम्मान करते हैं. तुम्हारी जिंदगी का ये सफर और न जाने कितने ही लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा. बहुत प्यार और जल्दी ठीक हो जाओ.''  काजोल के अलावा करण जौहर ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि सोनाली तुम सच में प्रेरणा से भरी हो जल्दी ठीक हो जाओ.  (Photo: Sonali Bendre Instagram)  एक्ट्रेस सोनल चौहान ने सोनाली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, सोनाली तुम एक सबके लिए के प्रेरणास्रोत हो और सुपरवुमेन भी. वहीं, सोनल के अलावा और एकता कपूर , नीलम, महीप कपूर , सूफी चौधरी जैसे सेलेब्स ने उनके इस कदम को सराहा और उनके जल्द ठीक होने की कामना की.  सोनाली ने लिखा बेटे के लिए पोस्ट  सोनाली बेंद्रे ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा.  सोनाली ने लिखा, 'आज से ठीक 12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले मेरा बेटा हमारी जिंदगी में आया हमेशा के लिए हमारा दिल जीत लिया. उस दिन से ही हमारी जिंदगी का सिर्फ एक ही मकसद था उसे हर खुशी देना. मेरे और गोल्डी के लिए उसकी खुशी से ज्यादा अहम और कुछ भी नहीं था.'  सोनाली ने आगे लिखा, ''जब मुझे मेरी जिंदगी के सबसे C (कैंसर) के बारे में पता चला तो उस समय हमारे लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था ये तय कर पाना कि हम अपने बेटे को इस बारे में कैसे बताएं, लेकिन हमारे लिए ये सबसे ज्यादा जरूरी था.हम उसे हर तकलीफ से बचाना तो चाहते थे लेकिन उसे ये बताना भी उतना ही जरूरू था. हमने जब उसे इस बारे में बताया तो उसने बड़ी ही मेच्योरिटी से इसे समझा और उसी दिन से वो हमारे लिए ऊर्जा का स्रोत बन गया. इन दिनों कई बार तो वो मेरे लिए एक पेरेंट की तरह बर्ताव करता है और वो चीजें बताता है जो मुझे करनी चाहिए.

सोनाली बेंद्रे के इस पोस्ट को लेकर सेलेब्स ने उन्हें न सिर्फ अपनी शुभकामनाएं भी दी हैं. इस पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस काजोल ने लिखा, ”सोनाली तुम हमारे लिए ईश्वर के किसी तोहफे की तरह हो, हम तुम्हारे इस फैसले और सोच को लेकर भी तुम्हारा सम्मान करते हैं. तुम्हारी जिंदगी का ये सफर और न जाने कितने ही लोगों के लिए प्रेरणा का स्रोत बनेगा. बहुत प्यार और जल्दी ठीक हो जाओ.”  काजोल के अलावा करण जौहर ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि सोनाली तुम सच में प्रेरणा से भरी हो जल्दी ठीक हो जाओ.

एक्ट्रेस सोनल चौहान ने सोनाली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, सोनाली तुम एक सबके लिए के प्रेरणास्रोत हो और सुपरवुमेन भी. वहीं, सोनल के अलावा और एकता कपूर , नीलम, महीप कपूर , सूफी चौधरी जैसे सेलेब्स ने उनके इस कदम को सराहा और उनके जल्द ठीक होने की कामना की.

सोनाली ने लिखा बेटे के लिए पोस्ट

सोनाली बेंद्रे ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा.  सोनाली ने लिखा, ‘आज से ठीक 12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले मेरा बेटा हमारी जिंदगी में आया हमेशा के लिए हमारा दिल जीत लिया. उस दिन से ही हमारी जिंदगी का सिर्फ एक ही मकसद था उसे हर खुशी देना. मेरे और गोल्डी के लिए उसकी खुशी से ज्यादा अहम और कुछ भी नहीं था.’

सोनाली ने आगे लिखा, ”जब मुझे मेरी जिंदगी के सबसे C (कैंसर) के बारे में पता चला तो उस समय हमारे लिए सबसे ज्यादा मुश्किल था ये तय कर पाना कि हम अपने बेटे को इस बारे में कैसे बताएं, लेकिन हमारे लिए ये सबसे ज्यादा जरूरी था.हम उसे हर तकलीफ से बचाना तो चाहते थे लेकिन उसे ये बताना भी उतना ही जरूरू था. हमने जब उसे इस बारे में बताया तो उसने बड़ी ही मेच्योरिटी से इसे समझा और उसी दिन से वो हमारे लिए ऊर्जा का स्रोत बन गया. इन दिनों कई बार तो वो मेरे लिए एक पेरेंट की तरह बर्ताव करता है और वो चीजें बताता है जो मुझे करनी चाहिए.

You May Also Like

English News