बॉक्स ऑफिस धमाल मचा रही फिल्म ‘हनुमान’

भारत की जनता में ही नहीं बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ‘हनुमान’ का जलवा कायम है। भारत के थिएटर्स में धमाल मचा रही यह फिल्म जनता को खूब एंटरटेन कर रही है। 12 जनवरी को रिलीज़ हुई यह फिल्म वैसे तो तेलुगु इंडस्ट्री द्वारा तैयार की गई है, मगर पैन इंडिया फिल्म के चलते इसको तेलुगु भाषा के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया गया है।

फिल्म को मिले सॉलिड रिव्यू
बता दें, बॉक्स ऑफिस पर अपनी ऑरिजिनल तेलुगू वर्जन के साथ-साथ इस पिक्चर ने हिंदी में भी सॉलिड कमाई की है। इसमें तेलुगू स्टार तेज सज्जा लीड रोल में दिखाई दे रहे हैं। उनके कमाल के एक्टिंग के चलते इस फिल्म को रिव्यू भी सॉलिड मिले हैं। अब इस फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने बड़ा ऐलान करते हुए फैन्स को एक बहुत बड़ा सरप्राइज दिया है।

‘हनुमान’ का सीक्वल हुआ अनाउंस
दरअसल, अयोध्या में राम लला की प्राण प्रतिष्ठा के मौके पर ‘हनुमान’ के मेकर्स ने इसका सीक्वल अनाउंस कर दिया है। गौरतलब है कि प्रशांत पहले ही ये बता चुके हैं कि वो प्राचीन देवताओं की शक्तियों पर आधारित एक सुपरहीरो यूनिवर्स खड़ा करना चाह रहे हैं। मगर अपने इस विचार पर वो आगे तभी बढ़ेंगे जब उनकी यह फिल्म ‘हनुमान’ कामयाब हो जाएगी। ऐसे में अब इसकी कामयाबी के बाद उन्होंने फैंस को यह खुसखबरी दी है। सूत्रों के अनुसार अगली फिल्म का टाइटल ‘जय हनुमान’ रखा गया है।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com