बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है Stree, पांचवें दिन भी जबरदस्त कमाई

अमर कौशिक के निर्देशन में बनी हॉरर कॉमेडी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. फिल्म वीकेंड के बाद भी शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म ने धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल की यमला पगला दीवाना को काफी पीछे छोड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस की ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने मंगलवार तक पांच दिन के अंदर 48 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. बताते चले किन ये फिल्म वीकेंड में ही अपनी लागत वसूल चुकी है.

ये फिल्म पिछले हफ्ते शुक्रवार को रिलीज हुई थी. फिल्म ने पहले दिन भारतीय बाजार में 6.82 करोड़ का कारोबार किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 10.87 करोड़ की कमाई की थी. जबकि रविवार को कमाई में उछाल देखा गया और फिल्म 13.57 करोड़ का कलेक्शन करने में कामयाब रही. फिल्म ने मंगलवार को 6.37 करोड़ की कमाई की. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े शेयर किए हैं.

स्त्री ने अबतक इस तरह की है कमाई

कैसे 100 करोड़ क्लब में पहुंचेगी फिल्म ?

स्त्री, छठे दिन बुधवार को 50 का आंकड़ा छू सकती है. तरण आदर्श के मुताबिक “सोनू के टीटू की स्वीटी” ने एक हफ्ते में 45.94 करोड़, राजी ने एक हफ्ते में 56.59 करोड़ का कलेक्शन किया है. तरण आदर्श के मुताबिक दूसरा हफ्ते की कमाई के आधार पर यह साफ़ होगा कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पा लेगी या नहीं.

You May Also Like

English News