बॉलीवुड की इस जोड़ी को पावर कपल मानते हैं सलमान खान

सलमान ने इस सवाल के जवाब में अपने बेस्ट फ्रेंड शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का नाम लिया. एक्टर से जब सबसे फनी जोड़ी का नाम पूछा गया तो उन्होंने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का नाम लिया.सलमान ने इस सवाल के जवाब में अपने बेस्ट फ्रेंड शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान का नाम लिया. एक्टर से जब सबसे फनी जोड़ी का नाम पूछा गया तो उन्होंने कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का नाम लिया.     Raj Nayak ✔ @rajcheerfull  Feel the Fizz - Trailer #bb12 #biggboss12 #Biggboss. The making with @BeingSalmanKhan @ColorsTV #bollywood  12:27 PM - Aug 19, 2018 1,466 506 people are talking about this Twitter Ads info and privacy सलमान खान अपनी और संजय दत्त की जोड़ी को बेस्ट बिग बॉस जोड़ी मानते हैं. बता दें, दोनों ने बिग बॉस सीजन-5 साथ में होस्ट किया था. दर्शकों ने उनकी ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग को काफी पंसद किया था. सलमान का मानना है कि उनकी और संजू की जोड़ी को कोई मैच नहीं कर सका है. सलमान ने वीडियो में जय-वीरू की जोड़ी को बेस्ट बॉलीवुड जोड़ी बताया है.  बता दें, हाल ही में बिग बॉस 12 का पहला प्रोमो जारी हुआ. शो के पहले प्रोमो में सलमान ने बताया कि इस बार एंटरटेनमेंट डोज डबल होने वाला है. बिग बॉस 12 में जोड़ियों का डबल धमाल धूम मचाने वाला है. शो में पहले की तर‍ह बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड और पति-पत्नी जैसी जोड़ि‍यां नहीं बल्कि 'सास-बहू', छोटू-लंबू, जुड़वा बहनों जैसी मजेदार जोड़ि‍यां बिग बॉस फैन्स का मनोरंजन करती नजर आएंगी.  बिग बॉस का ये नया सीजन 12 सितंबर को ऑन एयर होने जा रहा है. कंटेस्टेंट लिस्ट को हमेशा की तरह इस बार भी सीक्रेट रखा गया है. सेलेब्स जोड़ि‍यों को लेकर कई टीवी कपल्स के नाम चर्चा में आए हैं. जिनमें करण पटेल और अंकिता भार्गव, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़, मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर, एडल्ट स्टार डेनी डी और उनकी दोस्त महिका शर्मा का नाम चर्चा में है.

सलमान खान अपनी और संजय दत्त की जोड़ी को बेस्ट बिग बॉस जोड़ी मानते हैं. बता दें, दोनों ने बिग बॉस सीजन-5 साथ में होस्ट किया था. दर्शकों ने उनकी ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग को काफी पंसद किया था. सलमान का मानना है कि उनकी और संजू की जोड़ी को कोई मैच नहीं कर सका है. सलमान ने वीडियो में जय-वीरू की जोड़ी को बेस्ट बॉलीवुड जोड़ी बताया है.

बता दें, हाल ही में बिग बॉस 12 का पहला प्रोमो जारी हुआ. शो के पहले प्रोमो में सलमान ने बताया कि इस बार एंटरटेनमेंट डोज डबल होने वाला है. बिग बॉस 12 में जोड़ियों का डबल धमाल धूम मचाने वाला है. शो में पहले की तर‍ह बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड और पति-पत्नी जैसी जोड़ि‍यां नहीं बल्कि ‘सास-बहू’, छोटू-लंबू, जुड़वा बहनों जैसी मजेदार जोड़ि‍यां बिग बॉस फैन्स का मनोरंजन करती नजर आएंगी.

बिग बॉस का ये नया सीजन 12 सितंबर को ऑन एयर होने जा रहा है. कंटेस्टेंट लिस्ट को हमेशा की तरह इस बार भी सीक्रेट रखा गया है. सेलेब्स जोड़ि‍यों को लेकर कई टीवी कपल्स के नाम चर्चा में आए हैं. जिनमें करण पटेल और अंकिता भार्गव, शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़, मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर, एडल्ट स्टार डेनी डी और उनकी दोस्त महिका शर्मा का नाम चर्चा में है.

You May Also Like

English News