बॉलीवुड फिल्म में फिर नज़र आएँगी ‘जन्नत’ एक्ट्रेस

बॉलीवुड हिट फिल्म ‘जन्नत’ एक्ट्रेस सोनल चौहान फिल्मों से कुछ समय से दूर हैं. सोनल को ‘जन्नत’ से काफी जाना जाता है जिसमें उनके साथ इमरान हाश्मी भी थे और फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी कमाई की. इसके बाद सोनल चौहान काफी चर्चा में आ गई लेकिन बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं की. बॉलीवुड के अलावा ये साउथ की फिल्मों में ज्यादा नज़र आती है. वैसे ही इनकी आखिरी फिल्म रही ‘युद्ध एक जंग’ में नज़र आई थी जो साल 2106 में आई थी. इसके बाद सोनल अब बॉलीवुड में फिर से काम करने वाली हैं.बॉलीवुड हिट फिल्म 'जन्नत' एक्ट्रेस सोनल चौहान फिल्मों से कुछ समय से दूर हैं. सोनल को 'जन्नत' से काफी जाना जाता है जिसमें उनके साथ इमरान हाश्मी भी थे और फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर काफी कमाई की. इसके बाद सोनल चौहान काफी चर्चा में आ गई लेकिन बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में नहीं की. बॉलीवुड के अलावा ये साउथ की फिल्मों में ज्यादा नज़र आती है. वैसे ही इनकी आखिरी फिल्म रही 'युद्ध एक जंग' में नज़र आई थी जो साल 2106 में आई थी. इसके बाद सोनल अब बॉलीवुड में फिर से काम करने वाली हैं.  Gay निकला प्रियंका का बॉयफ्रेंड !  दरअसल, सोनल चौहान बॉलीवुड में आखिरी बार 4G में नज़र आई थी उसके बाद वो बॉलीवुड में नहीं दिखाई दी. सोनल को बॉलीवुड में एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है जिसके लिए वो काम कर रही हैं. आपको बता दें, सोनल वॉर ड्रामा फिल्म 'पल्टन' में दिखाई देंगी जिसके लिए वो रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं. खबर ये भी आई है कि सोनल अब अगली बार महेश मंजरिकर की आने वाली फिल्म में भी काम करेंगी. इस फिल्म उनके साथ विद्युत् जम्वाल और श्रुति हसन भी होंगे. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं.  'साहेब बीवी और गैंगस्टर' के सामने बंद हो गई 'धड़क' की धड़कनें     सोनल चौहान साउथ की फिल्म में चंद्रमुखी का रोल भी कर चुकी हैं जो एक ईविल ड्रामा था और फिल्म को काफी पसंद भी किया गया. अब इस आने वाली फिल्म के लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. साथ ही टीम के लोग इसके खास किरदारों के लिए तयारी में जुटे हुए हैं. अब देखना होगा ये फिल्म कौनसी होने वाली है और कब शुरू की जाएगी.

दरअसल, सोनल चौहान बॉलीवुड में आखिरी बार 4G में नज़र आई थी उसके बाद वो बॉलीवुड में नहीं दिखाई दी. सोनल को बॉलीवुड में एक नया प्रोजेक्ट मिल गया है जिसके लिए वो काम कर रही हैं. आपको बता दें, सोनल वॉर ड्रामा फिल्म ‘पल्टन’ में दिखाई देंगी जिसके लिए वो रिलीज़ का इंतज़ार कर रही हैं. खबर ये भी आई है कि सोनल अब अगली बार महेश मंजरिकर की आने वाली फिल्म में भी काम करेंगी. इस फिल्म उनके साथ विद्युत् जम्वाल और श्रुति हसन भी होंगे. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रही हैं.

सोनल चौहान साउथ की फिल्म में चंद्रमुखी का रोल भी कर चुकी हैं जो एक ईविल ड्रामा था और फिल्म को काफी पसंद भी किया गया. अब इस आने वाली फिल्म के लिए प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. साथ ही टीम के लोग इसके खास किरदारों के लिए तयारी में जुटे हुए हैं. अब देखना होगा ये फिल्म कौनसी होने वाली है और कब शुरू की जाएगी.

You May Also Like

English News