बड़ी खबर: इस तारीख को शुरू होगा तीसरा विश्‍व युद्ध, अमेरिका ने की भविष्यवाणी

वॉशिंगटन। सीरिया पर हुए रासायनिक हमले के बाद से ही दुनिया में एक अजीब सी स्थिति है। अमेरिका ने सीरिया पर मिसाइल अटैक किया जो वहीं अफगानिस्‍तान में उसने अपना सबसे बड़ा बम मोआब गिराया। जो हालात बन रहे हैं, उनसे अभी तक स्थिति साफ नहीं हुई है कि आगे क्‍या होगा लेकिन इन सबके बीच ही एक शख्‍स ने तृतीय विश्‍व युद्ध की तारीख के बारे में ऐलान कर दिया है। 

बड़ी खबर: इस तारीख को शुरू होगा तीसरा विश्‍व युद्ध, अमेरिका ने की भविष्यवाणी ट्रंप के जीतने की भविष्‍यवाणी

होरासियो विलेगस जिन्‍होंने वर्ष 2015 में रिपब्लिकन पार्टी के उम्‍मीदवार डोनाल्‍ड ट्रंप के राष्‍ट्रपति बनने का ऐलान कर दिया था, उन्‍होंने अब कहा है कि दुनिया में जल्‍द ही तीसरे विश्‍व युद्ध की शुरुआत होने वाली है। उनकी इस भविष्‍यवाणी के बाद से ही सोशल मीडिया पर भी एक अजीब सी हलचल देखने को मिली है। सोशल मीडिया यूजर्स एकदम हैरान हैं और उनकी भविष्‍यवाणी वायरल हो चुकी है।

13 मई से शुरू होगा वर्ल्‍ड वॉर दरअसल होरासियो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर दो दिनों से शेयर हो रहा है। इस वीडियो में उनकी हालिया भविष्‍यवाणी के बारे में बताया गया है। उन्‍होंने इस बात की भविष्‍यवाणी की है कि तृतीय विश्‍वयुद्ध 13 अप्रैल से 13 मई के बीच कभी भी शुरू हो सकता है। इसकी वजह है अमेरिका, रूस, नॉर्थ कोरिया और चीन के बीच बढ़ता तनाव।

इस बार होगा परमाणु युद्ध होरासियो ने कहा है कि इस बार यह तीसरा विश्‍व युद्ध पूरी तरह से एक परमाणु युद्ध होगा और इस युद्ध में दुनिया का एक बड़ा हिस्‍सा खत्‍म हो जाएगा। होरासिया ने वर्ष 2015 में ट्रंप के राष्‍ट्रपति बनने की भविष्‍यवाणी की थी और आठ नवंबर 2016 को उनकी भविष्‍यवाणी सही साबित हो गई जब ट्रंप ने अमेरिकी राष्‍ट्रपति चुनावों में एक बड़ी जीत दर्ज की। 

ट्रंप करेंगे सीरिया पर हमला वर्ष 2015 में उन्‍होंने कहा था कि डोनाल्‍ड ट्रंप, अमेरिका के राष्‍ट्रपति बनें और इसके साथ ही दुनिया को एक ऐसा राजा मिलेगा जो इसे तीसरे विश्‍व युद्ध की ओर ले जाएगा। उन्‍होंने इस बात की भविष्‍यवाणी भी की थी कि वह सीरिया पर हमला करेंगे। सीरिया पर केमिकल अटैक के बाद ट्रंप ने सीरिया पर मिसाइल अटैक का आदेश दे दिया था। 

क्‍यों कहा होरासियो ने ऐसा होरासियो अमेरिका के टेक्‍सास में रहते हैं। उन्‍होंने कहा है कि एक सपने में उन्‍होंने आग के गोलों को देखा जो आसमान से जमीन पर गिर रहे थे। उन्‍होंने आगे बताया है कि चारों तरफ हाहाकार मचा हुआ था और लोग तबाही से बचने की कोशिशों कर रहे थे। उनका कहना है कि यह सारे प्रतीक हैं जो बताते हैं कि न्‍यूक्लियर मिसाइल शहरों पर गिरेंगी और दुनिया भर में तबाही मचेगी।

आएगी दुनिया में तबाही होरासियो खुद को ‘मैसेंजर ऑफ गॉड’ कहते हैं और उनका दावा है कि ईश्‍वर ने उन्‍हें आज तक सिंगल रखा ताकि वह धरती के अंतिम दिन के बारे में दुनिया को संदेश दे सके। 13 मई के बारे में कहा जाता है कि यह वह दिन है जब कैथोलिक विश्‍वास के मुताबिक आर लेडी ऑफ फातिमा ने पुर्तगाल के एक गांव का दौरा किया और वहां पर लोगों को चेतावनी दी थी कि अगर रूस के धर्मपरिवर्तन के उनके अनुरोध को नहीं मान गया तो फिर ईश्‍वर इस देश को दुनिया में तबाही लाने के लिए प्रयोग कर सकते हैं।

अक्‍टूबर में खत्‍म होगा युद्ध उन्‍होंने चेतावनी दी थी कि रूस अपनी ग‍लतियों को दुनियाभर में बढ़ाता रहेगा और दुनिया एक युद्ध की ओर बढ़ेगी और चर्च के खिलाफ अत्‍याचार होंगे। ईश्‍वर की मौत होगा और कई देश पूरी तरह से नष्‍ट हो जाएंगे। उन्‍होंने बताया कि तृतीय विश्‍व युद्ध इस वर्ष अक्‍टूबर में खत्‍म होगा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी है।

युद्ध तो होकर रहेगा उन्‍होंने कहा कि इस सपने को बताने का मकसद सिर्फ इतना है कि लोग 13 मई से 13 अक्‍टूबर 2017 के बीच जो कुछ भी हो, उसके लिए तैयार रहें। क्‍योंकि यह युद्ध तो होकर रहेगा और इसमें खूब तबाही मचेगी और कई मौतें होने वाली हैं। होरासियो ने यह भी बताया है कि इस मौके पर कई तरह के झूठ सामने आएंगे जिनकी वजह से संघर्ष होंगे और इसमें सीरिया और नॉर्थ कोरिया भी शामिल होंगे।

You May Also Like

English News