भारतीय टेस्ट टीम में रुड़की के ऋषभ पंत का चयन

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैचों की श्रृंखला के लिए रुड़की के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत का चयन टीम में हुआ है। बीसीसीआइ की ओर से जारी टेस्ट टीम की सूची में ऋषभ का नाम भी शामिल है।इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है। जहां भारत को इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की शृंखला खेलनी है। इससे पहले टीम इंडिया टी-20 और एकदिवसीय मैच खेल चुकी है।   बुधवार को बीसीसीआइ ने पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम घोषित कर दी। जिसमें ऋषभ पंत का चयन बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज किया गया है। ऋषभ इससे पहले टीम इंडिया के लिए टी-20 और वनडे मुकाबले खेल चुके हैं, लेकिन टेस्ट में उनका डेब्यू नहीं हुआ है।   ऐसे में एक अगस्त से बरमिंघम में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में ऋषभ को डेब्यू का मौका मिल सकता है। इस बार आइपीएल में ऋषभ के बल्ले ने खूब रन बरसाए थे।इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है। जहां भारत को इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की शृंखला खेलनी है। इससे पहले टीम इंडिया टी-20 और एकदिवसीय मैच खेल चुकी है।   बुधवार को बीसीसीआइ ने पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम घोषित कर दी। जिसमें ऋषभ पंत का चयन बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज किया गया है। ऋषभ इससे पहले टीम इंडिया के लिए टी-20 और वनडे मुकाबले खेल चुके हैं, लेकिन टेस्ट में उनका डेब्यू नहीं हुआ है।   ऐसे में एक अगस्त से बरमिंघम में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में ऋषभ को डेब्यू का मौका मिल सकता है। इस बार आइपीएल में ऋषभ के बल्ले ने खूब रन बरसाए थे।

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर है। जहां भारत को इंग्लैंड के साथ पांच टेस्ट मैचों की शृंखला खेलनी है। इससे पहले टीम इंडिया टी-20 और एकदिवसीय मैच खेल चुकी है। 

बुधवार को बीसीसीआइ ने पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए टीम घोषित कर दी। जिसमें ऋषभ पंत का चयन बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज किया गया है। ऋषभ इससे पहले टीम इंडिया के लिए टी-20 और वनडे मुकाबले खेल चुके हैं, लेकिन टेस्ट में उनका डेब्यू नहीं हुआ है। 

ऐसे में एक अगस्त से बरमिंघम में शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच में ऋषभ को डेब्यू का मौका मिल सकता है। इस बार आइपीएल में ऋषभ के बल्ले ने खूब रन बरसाए थे।

You May Also Like

English News