Breaking News

भीलवाड़ा में युवक की हत्या के बाद तनाव, सुरक्षाबल तैनात, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

राजस्थान के भीलवाड़ा के कोतवाली थाना क्षेत्र की शास्त्रीनगर कॉलोनी में मंगलवार रात एक युवक की दो लोगों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी. सरेआम चाकूबाजी की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस के साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और युवक को एमजी अस्पताल ले जाया गया.

पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग

देर रात पुलिस को मामले में अहम सुराग हाथ लगे. इसके बाद भीलवाड़ा पुलिस  ने अब तक इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस वारदात की जगह के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

चाकू मारकर 20 साल के लड़के की हत्या

कोतवाली पुलिस के अनुसार, भीलवाड़ा न्यू हाउसिंग बोर्ड शास्त्रीनगर निवासी ओमप्रकाश तापड़िया के बेटे आदर्श (20) को ब्रह्माणी स्वीट्स हाउस के पास दो लोगों ने चाकू मार दिया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे एमजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कोतवाल डीपी दाधीच ने बताया कि आदर्श तापड़िया के भाई हनी से दो नाबालिगों ने झगड़ा किया था. यह बात आदर्श को पता चली तो उसने दिन में झगड़ा करने वालों से शिकाय की, जिसके बाद उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया. इसी बात को लेकर आदर्श की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. 

भीलवाड़ा बंद का आह्वान

आदर्श के चाकू लगने की खबर के बाद परिजन और परिचित एमजी अस्पताल पहुंच गए, जिसके बाद अस्पताल में सुरक्षा बढ़ा दी गई. भीमगंज थाना प्रभारी सुरजीत सिंह आदि ने अस्पताल में सुरक्षा की कमान संभाली. भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली, शहर विधायक विठ्ठल शंकर अवस्थी और हिंदूवादी संगठनों से जुड़े पदाधिकारी भी एमजी हॉस्पिटल पहुंचे और रोष व्यक्त करते हुए अनिश्चितकालीन भीलवाड़ा बंद का आह्वान किया. जब तक मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये का मुआवजा और दोषियों पर गिरफ्तार नहीं किया जाता.

भीलवाड़ा में 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और प्रशासन दोनों ही अलर्ट मोड पर है. वहीं किसी तरह की अफवाह फैलने से रोकने के लिए भीलवाड़ा शहरी क्षेत्र में आज (11 मई) सुबह 6 बजे से कल सुबह 6 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com