मंच से पीएम मोदी ने लिया अमर सिंह का नाम, बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज़

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह की बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो रही हैं. अमर सिंह कल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’ में नज़र आए थे. इस दौरान मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में उनका जिक्र भी किया था. अमर सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात कर चुके हैं.समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता और राज्यसभा सांसद अमर सिंह की बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो रही हैं. अमर सिंह कल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए ‘ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी’ में नज़र आए थे. इस दौरान मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में उनका जिक्र भी किया था. अमर सिंह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात कर चुके हैं.  इस घटनाक्रम से अमर सिंह के बीजेपी में जल्द ही शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के दौरान अमर सिंह की मौजूदगी पर लोगों की नजर रही. पीएम मोदी ने अपने भाषण में उनका जिक्र किया और हल्के फुल्के अंदाज में कहा, 'अमर सिंह बैठे हुए हैं, सारी हिस्ट्री निकाल देंगे.' अमर सिंह ने पीएम मोदी के भाषण के ट्वीट को रिट्वीट भी किया है.     Narendra Modi ✔ @narendramodi  India is proud of our industry and industrialists. They contribute greatly to national growth.  Some people publicly abuse industrialists but privately expect industrialists to kowtow in front of them.  I am happy to engage with industry and work with them for India’s prosperity.  4:17 PM - Jul 29, 2018 28.2K 10.3K people are talking about this Twitter Ads info and privacy    इतना ही नहीं अमर सिंह सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ से अपने आवास से इलेक्ट्रिक बसों को झंडी दिखाए जाने संबंधी समारोह में भी मौजूद रहे. इससे पहले, गत 23 जुलाई को अमर सिंह ने योगी से मुलाकात करके अपने बीजेपी में जल्द शामिल होने की अटकलों को और हवा दे दी थी. हालांकि उस मुलाकात में क्या बात हुई, इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल सकी.  अमर सिंह ने हाल में कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने से कोई गुरेज नहीं है, लेकिन उन्हें इस पार्टी में शामिल होने का कोई न्योता नहीं मिला है और न ही खुद उन्होंने ऐसी कोई इच्छा जाहिर की है.  पीएम मोदी की तरफ से अमर सिंह का नाम लिए जाने पर कांग्रेस ने उनपर तंज कसा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने राफेल डील का हैशटैग इस्तेमाल करते हुए ट्वीट कर कहा है, ‘’जब अमर सिंह प्रधानमंत्री मोदी के आदर्श बन गए हैं तो उनकी सरकार की दशा और दिशा का अंदाज लगाया जा सकता है.’’

इस घटनाक्रम से अमर सिंह के बीजेपी में जल्द ही शामिल होने की अटकलें तेज हो गई हैं. ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी के दौरान अमर सिंह की मौजूदगी पर लोगों की नजर रही. पीएम मोदी ने अपने भाषण में उनका जिक्र किया और हल्के फुल्के अंदाज में कहा, ‘अमर सिंह बैठे हुए हैं, सारी हिस्ट्री निकाल देंगे.’ अमर सिंह ने पीएम मोदी के भाषण के ट्वीट को रिट्वीट भी किया है.

इतना ही नहीं अमर सिंह सीएम योगी आदित्यनाथ की तरफ से अपने आवास से इलेक्ट्रिक बसों को झंडी दिखाए जाने संबंधी समारोह में भी मौजूद रहे. इससे पहले, गत 23 जुलाई को अमर सिंह ने योगी से मुलाकात करके अपने बीजेपी में जल्द शामिल होने की अटकलों को और हवा दे दी थी. हालांकि उस मुलाकात में क्या बात हुई, इस बारे में कोई पुष्ट जानकारी नहीं मिल सकी.

अमर सिंह ने हाल में कहा था कि उन्हें बीजेपी में शामिल होने से कोई गुरेज नहीं है, लेकिन उन्हें इस पार्टी में शामिल होने का कोई न्योता नहीं मिला है और न ही खुद उन्होंने ऐसी कोई इच्छा जाहिर की है.

पीएम मोदी की तरफ से अमर सिंह का नाम लिए जाने पर कांग्रेस ने उनपर तंज कसा है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने राफेल डील का हैशटैग इस्तेमाल करते हुए ट्वीट कर कहा है, ‘’जब अमर सिंह प्रधानमंत्री मोदी के आदर्श बन गए हैं तो उनकी सरकार की दशा और दिशा का अंदाज लगाया जा सकता है.’’

You May Also Like

English News