मणिशंकर ने फिर दिया विवादित बयान, कहा-मुसलमानों को पिल्ला समझने वाला कैसे बना PM

अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. पीएम मोदी पर विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर ने इस बार भी पीएम मोदी को लेकर ही विवादित बयान दिया हैं. उन्होंने कहा है कि मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि गुजरात का एक सीएम जो कि मुसलमानों को पिल्ला समझता है वह 2014 में देश का पीएम बनेगा. अपने विवादित बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. पीएम मोदी पर विवादित बयान देकर सुर्ख़ियों में आने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर ने इस बार भी पीएम मोदी को लेकर ही विवादित बयान दिया हैं. उन्होंने कहा है कि मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि गुजरात का एक सीएम जो कि मुसलमानों को पिल्ला समझता है वह 2014 में देश का पीएम बनेगा.   हजारों कार्यकर्ताओं के बीच शुरू हुआ राहुल का 10 किलोमीटर लंबा रोड़ शो    मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के 2002 गुजरात दंगे में दिए गए बयान पर तंज़ कसा है. पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में मणिशंकर ने कहा कि अगर कुत्ते का एक पिल्ला भी गाड़ी के नीच आ जाता है, तो दिल को बहुत चोट पहुंचती है.   पीएम मोदी ने बताया आईआईटी का नया मतलब, इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ ट्रांसफॉर्मेशन    मणिशंकर ने पीएम के अहमदाबाद की मस्जिद में जाने पर भी करारा प्रहार किया हैं. पीएम के मस्जिद में जाने को लेकर मणिशंकर ने कहा है कि उस दिन मस्जिद में जाना उनके मजबूरी थी क्योंकि अटल बिहारी वाजपेयी भी उस दिन मस्जिद पहुंचे थे. मणिशंकर का यह बयान इसलिए भी काफ़ी मायने रखता हैं क्योंकि गुजरात दंगों के दौरान पीएम मोदी 24 दिन तक मुस्लिमों के कैंप में नहीं गए थे. बता दे कि इससे पहले गुजरात चुनाव के दौरान गत वर्ष पीएम के लिए मणिशंकर अय्यर ने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था.

मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के 2002 गुजरात दंगे में दिए गए बयान पर तंज़ कसा है. पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में मणिशंकर ने कहा कि अगर कुत्ते का एक पिल्ला भी गाड़ी के नीच आ जाता है, तो दिल को बहुत चोट पहुंचती है. 

मणिशंकर ने पीएम के अहमदाबाद की मस्जिद में जाने पर भी करारा प्रहार किया हैं. पीएम के मस्जिद में जाने को लेकर मणिशंकर ने कहा है कि उस दिन मस्जिद में जाना उनके मजबूरी थी क्योंकि अटल बिहारी वाजपेयी भी उस दिन मस्जिद पहुंचे थे. मणिशंकर का यह बयान इसलिए भी काफ़ी मायने रखता हैं क्योंकि गुजरात दंगों के दौरान पीएम मोदी 24 दिन तक मुस्लिमों के कैंप में नहीं गए थे. बता दे कि इससे पहले गुजरात चुनाव के दौरान गत वर्ष पीएम के लिए मणिशंकर अय्यर ने अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया था.

You May Also Like

English News