Breaking News

मस्क का नया बयान, अधिक फेक यूजर्स की वजह से ट्विटर डील पर अभी भी लगी है रोक

नई दिल्ली, टेस्ला के CEO एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के प्रस्तावित 44 बिलियन डॉलर के टेकओवर पर अभी भी कोई फैसला नहीं हो पा रहा है। मस्क ने इसका कारण प्लेटफार्म के फेक यूजर्स की संख्या को बताया है। यह डील पिछले कुछ समय से मस्क और ट्विटर बोर्ड के बीच विवाद का विषय रहा है। हालांकि मस्क को डाटा की जांच करने की अनुमति दी गई थी, फिर भी वह अब तक के परिणामों से संतुष्ट नहीं है। मंगलवार को कतर इकोनॉमिक फोरम के दौरान डील की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर मस्क ने ज्यादा उत्साह नहीं दिखाया और उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि यह अभी यह एक ‘संवेदनशील’ मामला है और अभी भी कुछ मामले अनसुलझे है।

मस्क ने बताया कि कंपनी के दावे के अनुसार सिस्टम पर फेक और स्पैम यूजर्स की संख्या पांच प्रतिशत से कम है, लेकिन मुझे लगता है कि ट्विटर का उपयोग करते समय शायद ज्यादातर लोगों का अनुभव ऐसा नहीं रहा है। इसलिए, हम अभी भी उस मामले पर समाधान की इंतजार कर रहे हैं और यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण मामला है।

मस्क ने यह भी कहा कि बाजार में ट्विटर के संभावित कर्ज को लेकर भी चिंता बना हुई है। मुझे लगता है कि ये तीन चीजें हैं जिन्हें इस लेन-देन को पूरा करने के लिए हल करने की आवश्यकता है। मस्क ने पहले कहा था कि वह ट्विटर को सभी के लिए एक ओपन प्लेटफार्म बनाना चाहते हैं और उनका लक्ष्य दुनिया की आधी आबादी को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाना है। टेस्ला के CEO ने कहा कि इसका मतलब है कि प्लेटफार्म कुछ ऐसा होना चाहिए जो लोगों को आकर्षित करे, यह ऐसी मंच नहीं हो सकता, जहां यूजर असहज या परेशान महसूस करें या वे इसका इस्तेमाल नहीं करें।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com