मस्ती करते-करते जाह्नवी कर गईं बड़ी गलती, ‘धड़क’ से जुड़ी ये बात कर दी LEAK

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म ‘धड़क’ फिल्म इसी शुक्रवार रिलीज हो रही है. अपनी पहली फिल्म को लेकर दोनों इन दोनों जमकर प्रमोशन्स में बिजी हैं. लेकिन इन्हीं प्रमोशन्स के दौरान जाह्नवी एक गलती कर गईं . दरअसल, जाह्नवी ने अपनी फिल्म के क्लाइमेक्स का खुलासा कर दिया है.हालांकि एबीपी न्यूज से खास बातचीत में ईशान ने कहा था कि “ये उसका रिमेक नहीं है. उसपर आधारित है. इसमें कई बदलाव किए गए हैं. फिल्म हमने नहीं बनाई है. हम एक्टर के तौर पर बात करेंगे.” अब जाह्नवी के इस बयान से तो ऐसा ही लग रहा है कि फिल्म "धड़क" का क्लाइमेक्स भी मराठी फिल्म 'सैराट' जैसा ही होने वाला है. लेकिन असल में फिल्म में दर्शकों के लिए क्या खास है इसके लिए हमें भी 20 जुलाई का इंतजार करना होगा.
एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि फिल्म की कहानी बाकी प्रेम कहानियों से कैसे अलग है? इस सवाल के जवाब में जाह्नवी ने कहा कि हमारी फिल्म बाकी फिल्मों से अलग है. ये बॉलीवुड की मसाला फिल्मों की तरह नहीं है. उन्होंने कहा कि  ‘धड़क’ के जरिये हम हमारे समाज की एक ऐसी कड़वी सच्चाई दिखा रहे हैं जिसकी निंदा की जानी चाहिए. यह कड़वा सच है. ‘धड़क’ बॉलीवुड की मसाला फिल्म नहीं है, जिसमें आखिर में माता-पिता मान जाते हैं या जिस फिल्म का अंत शानदार होता है. यह घिनौना सच है.”

हालांकि एबीपी न्यूज से खास बातचीत में ईशान ने कहा था कि “ये उसका रिमेक नहीं है. उसपर आधारित है. इसमें कई बदलाव किए गए हैं. फिल्म हमने नहीं बनाई है. हम एक्टर के तौर पर बात करेंगे.” अब जाह्नवी के इस बयान से तो ऐसा ही लग रहा है कि फिल्म “धड़क” का क्लाइमेक्स भी मराठी फिल्म ‘सैराट’ जैसा ही होने वाला है. लेकिन असल में फिल्म में दर्शकों के लिए क्या खास है इसके लिए हमें भी 20 जुलाई का इंतजार करना होगा.

You May Also Like

English News