महबूबा मुफ्ती की धमकी पर राम माधव का जवाब

श्रीनगर: बीजेपी को जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने धमकी देते हुए कहा था की यदि पीडीपी को तोड़ने और फुट डालने की कोशिश की गई तो परिणाम ठीक नहीं होंगे. अब इस के जवाब में महबूबा मुफ्ती के विवादित बयान को भाजपा महासचिव और जम्मू-कश्मीर-पूर्वोत्तर के प्रभारी राममाधव ने हताशा करार देते हुए कहा है कि भाजपा को दोष देना बंद करे, राम माधव ने कहा कि मोदी सरकार आतंकवाद के किसी भी खतरे को संभालने में सक्षम है. पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा की खतरनाक परिणाम झेलने वाली और सलाउद्दीन जैसे और आतंकी पैदा होने की बात पर राम माधव ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि सरकार और सेना घाटी के सारे आतंकियों के खात्मे में सक्षम है. जानकारी हो महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर पीडीपी को तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा हुआ तो परिणाम 1987 से भी भयानक होंगे. महबूबा ने कहा था कि तब जिस तरह एक सलाउद्दीन और यासीन मलिक पैदा हुए थे, इसबार हालात और भी खराब होंगे.श्रीनगर: बीजेपी को जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने धमकी देते हुए कहा था की यदि पीडीपी को तोड़ने और फुट डालने की कोशिश की गई तो परिणाम ठीक नहीं होंगे. अब इस के जवाब में महबूबा मुफ्ती के विवादित बयान को भाजपा महासचिव और जम्मू-कश्मीर-पूर्वोत्तर के प्रभारी राममाधव ने हताशा करार देते हुए कहा है कि भाजपा को दोष देना बंद करे, राम माधव ने कहा कि मोदी सरकार आतंकवाद के किसी भी खतरे को संभालने में सक्षम है. पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा की खतरनाक परिणाम झेलने वाली और सलाउद्दीन जैसे और आतंकी पैदा होने की बात पर राम माधव ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा है कि सरकार और सेना घाटी के सारे आतंकियों के खात्मे में सक्षम है. जानकारी हो महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर पीडीपी को तोड़ने की कोशिश का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि अगर ऐसा हुआ तो परिणाम 1987 से भी भयानक होंगे. महबूबा ने कहा था कि तब जिस तरह एक सलाउद्दीन और यासीन मलिक पैदा हुए थे, इसबार हालात और भी खराब होंगे.    बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने महबूबा के इस बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने जो कहा वह दुर्भाग्यपूर्ण है. राम माधव ने कहा, 'दिल्ली में कोई भी उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहा. अपने आंतरिक विवादों को सुलझाने की बजाय वे दिल्ली पर आरोप लगा रहीं हैं और आतंकवाद के नाम पर धमका रहीं हैं. जहां तक बीजेपी की बात है तो हम किसी भी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहे हैं.'     . राम माधव ने कहा कि जहां तक सलाउद्दीन के नाम पर धमकी देने की बात है तो केंद्र सरकार और सुरक्षा बल घाटी के सारे आतंकवादियों के खात्मे में सक्षम हैं. राम माधव ने तंज कसते हुए कहा कि उनके खात्मे में भी सक्षम हैं जो महबूबा की वजह से आतंकवाद का रास्ता अपना सकते हैं.

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने महबूबा के इस बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि उन्होंने जो कहा वह दुर्भाग्यपूर्ण है. राम माधव ने कहा, ‘दिल्ली में कोई भी उनकी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहा. अपने आंतरिक विवादों को सुलझाने की बजाय वे दिल्ली पर आरोप लगा रहीं हैं और आतंकवाद के नाम पर धमका रहीं हैं. जहां तक बीजेपी की बात है तो हम किसी भी पार्टी को तोड़ने की कोशिश नहीं कर रहे हैं.’  .

राम माधव ने कहा कि जहां तक सलाउद्दीन के नाम पर धमकी देने की बात है तो केंद्र सरकार और सुरक्षा बल घाटी के सारे आतंकवादियों के खात्मे में सक्षम हैं. राम माधव ने तंज कसते हुए कहा कि उनके खात्मे में भी सक्षम हैं जो महबूबा की वजह से आतंकवाद का रास्ता अपना सकते हैं. 

 
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com