माँ के इस रोल को दोहराना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हर कोई इनकी फिल्म का इंतज़ार कर रहा है और जाह्नवी की एक्टिंग देखने के लिए बेताब है. ये तो आप जानते ही हैं धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है और इसके लिए किसी से भी इंतज़ार नहीं हो रहा है. जाह्नवी की ये पहली फिल्म है जिससे वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है और काफी खुश है. लेकिन उन्हें सिर्फ एक ही बात खल रो होगी कि उनकी पहली फिल्म रिलजी होने के पहले ही श्रीदेवी चल बसी.बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'धड़क' रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हर कोई इनकी फिल्म का इंतज़ार कर रहा है और जाह्नवी की एक्टिंग देखने के लिए बेताब है. ये तो आप जानते ही हैं धड़क 20 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है और इसके लिए किसी से भी इंतज़ार नहीं हो रहा है. जाह्नवी की ये पहली फिल्म है जिससे वो बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है और काफी खुश है. लेकिन उन्हें सिर्फ एक ही बात खल रो होगी कि उनकी पहली फिल्म रिलजी होने के पहले ही श्रीदेवी चल बसी.  Video : बारिश देखते ही बेकाबू हुए ईशान-जाह्नवी, करने लगे रोमांटिक डांस  अपनी इस फिल्म के अलावा जाह्नवी ने बताया कि वो अपनी माँ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक करना चाहती हैं. जाह्नवी ने कहा कि उन्हें धड़क के लिए सारे कॉम्प्लिमेंट्स मिल रहे हैं और सभी उनकी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. इसी के आगे जाह्नवी कहती हैं कि अगर उनकी माँ श्रीदेवी की कोई फिल्म का रीमेक बनता है तो उसका हिस्सा जरूर बनना चाहेंगी. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वो श्रीदेवी की फिल्म 'सदमा' के रीमेक में काम करना चाहेंगी. ये फिल्म काफी भावुक है और उनके अनुसार इससे बेहतर फिल्म कोई हो ही नहीं सकती.   जाह्नवी ने बचपन से देखा था ये सपना  जाह्नवी ने बताया कि वो इस फिल्म को कभी भी देख सकती हैं क्योंकि ये एक बेहतरीन फिल्म है. इसमें वो अपनी माँ के रोल को दोहराना चाहती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा अगर फिल्म में जेंडर भी विपरीत होते तो वो कमल हसन का भी रोल कर सकती हैं. देखा जा सकता है वो श्रीदेवी की इस फिल्म को दिल चाहती हैं जिसमें काम करने की जाहिर की है. बात करें धड़क की तो जाह्नवी के सत्ज फिल्म में ईशान खटटर भी हैं जिनकी ये दूसरी फिल्म है.

अपनी इस फिल्म के अलावा जाह्नवी ने बताया कि वो अपनी माँ की सुपरहिट फिल्म का रीमेक करना चाहती हैं. जाह्नवी ने कहा कि उन्हें धड़क के लिए सारे कॉम्प्लिमेंट्स मिल रहे हैं और सभी उनकी फिल्म देखने के लिए बेताब हैं. इसी के आगे जाह्नवी कहती हैं कि अगर उनकी माँ श्रीदेवी की कोई फिल्म का रीमेक बनता है तो उसका हिस्सा जरूर बनना चाहेंगी. इसी के साथ उन्होंने बताया कि वो श्रीदेवी की फिल्म ‘सदमा’ के रीमेक में काम करना चाहेंगी. ये फिल्म काफी भावुक है और उनके अनुसार इससे बेहतर फिल्म कोई हो ही नहीं सकती. 

जाह्नवी ने बताया कि वो इस फिल्म को कभी भी देख सकती हैं क्योंकि ये एक बेहतरीन फिल्म है. इसमें वो अपनी माँ के रोल को दोहराना चाहती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कहा अगर फिल्म में जेंडर भी विपरीत होते तो वो कमल हसन का भी रोल कर सकती हैं. देखा जा सकता है वो श्रीदेवी की इस फिल्म को दिल चाहती हैं जिसमें काम करने की जाहिर की है. बात करें धड़क की तो जाह्नवी के सत्ज फिल्म में ईशान खटटर भी हैं जिनकी ये दूसरी फिल्म है. 

You May Also Like

English News