मायावती ने कहा-अटल बिहारी वाजपेयी जी ने देश को पार्टी हित से ऊपर रखा

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से बेहद दुखी हैं। उन्होंने अटल जी को पार्टी हित से ऊपर उठकर देश हित में काम करने वाला नेता बताया।बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती भी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से बेहद दुखी हैं। उन्होंने अटल जी को पार्टी हित से ऊपर उठकर देश हित में काम करने वाला नेता बताया।   बसपा अध्यक्ष मायावती ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी हित से ऊपर उठकर समाज व देशहित में काम किया। मायावती ने कहा कि उनके बारे में यह कहा जाता था कि वे सही सोच वाले नेता थे। मायावती ने कहा कि देश के सांसद, केंद्रीय मंत्री और फिर प्रधानमंत्री के रूप में उनके अमूल्य योगदान को लोग लगातार याद करते रहे हैं और आगे भी याद करते रहेंगे।  बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कवि मन वाले अटल जी के सार्वजनिक जीवन में किए गए योगदान को हमेशा ही याद किया जाता रहेगा। मायावती ने कहा कि वह देश के एक ऐसे नेता थे, जो भारतीय जनसंघ व बाद में इसके नए अवतार भाजपा में रहने के बावजूद व्यापक स्तर पर सम्मान की दृष्टि से देखे गए। उनके कार्यकाल खासकर पड़ोसी देश पाकिस्तान व कश्मीर संबंधी नीतियों को लोगों ने लगातार याद किया।

बसपा अध्यक्ष मायावती ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि उन्होंने पार्टी हित से ऊपर उठकर समाज व देशहित में काम किया। मायावती ने कहा कि उनके बारे में यह कहा जाता था कि वे सही सोच वाले नेता थे। मायावती ने कहा कि देश के सांसद, केंद्रीय मंत्री और फिर प्रधानमंत्री के रूप में उनके अमूल्य योगदान को लोग लगातार याद करते रहे हैं और आगे भी याद करते रहेंगे।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि कवि मन वाले अटल जी के सार्वजनिक जीवन में किए गए योगदान को हमेशा ही याद किया जाता रहेगा। मायावती ने कहा कि वह देश के एक ऐसे नेता थे, जो भारतीय जनसंघ व बाद में इसके नए अवतार भाजपा में रहने के बावजूद व्यापक स्तर पर सम्मान की दृष्टि से देखे गए। उनके कार्यकाल खासकर पड़ोसी देश पाकिस्तान व कश्मीर संबंधी नीतियों को लोगों ने लगातार याद किया।

You May Also Like

English News