Breaking News

महाराष्ट्र: मिलिट्री ट्रेनिंग को गई महिला लेफ्टिनेंट कर्नल ने की हत्या

महाराष्ट्र में एक महिला लेफ्टिनेंट कर्नल की संदिग्ध मौत ने सबको चौंका दिया है। 43 साल की महिला लेफ्टिनेंट कर्नल के बारे में आशंका जताई जा रही है कि उन्होंने आत्महत्या की है। पुणे सिटी पुलिस ने बुधवार को बताया कि महिला उत्तराखंड की रहने वाली थीं और जयपुर में पदस्थापित थीं।

पुलिस के मुताबिक वो तीन महीने की मिलिट्री ट्रेनिंग के लिए पुणे आई हुई थीं। पुलिस ने बताया, ‘उनकी शादी एक कर्नल रैंक के ऑफिसर के साथ हुई थी और उनके तलाक का मामला अभी पेंडिंग था। महिला लेफ्टिनेंट कर्नल की मौत के बाद कोई सुसाइड लेटर नहीं मिला है। हालांकि, उनके पिता की एक पुरानी चिट्ठी जरुर मिली है। उनके पिता भी आर्मी ऑफिसर थे। प्राथमिक दृष्टया यह मामला पारिवारिक विवाद की वजह से सुसाइड का लगता है हम इसकी जांच कर रहे हैं।’

इस मामले में आर्मी की तरफ से भी प्रतिक्रिया आई है। आर्मी की तरफ से कहा गया है कि वो जांच में पूरी सहयोग करेगी। इस मामले में पुलिस ने एक केस दर्ज किया है और आगे की जांच की जा रही है।

जोन 5 की डीसीपी नृमता पाटिल ने जानकारी दी है कि 43 वर्षीय महिला अफसर वानोव्री में आर्मी ट्रेनिंग ले रही थीं। वे पिछले तीन महीने से वहां पर अपनी ट्रे्निंग ले रही थीं। उन्होंने अपने क्वार्टर में सुसाइड कर लिया है। बुधवार सुबह ही पुलिस को इस घटना की सूचना दी गई है। आपको बता दें कि जिस मिलिट्री ट्रेनिंग स्कूल में महिला लेफ्टिनेंट कर्नल ट्रेनिंग ले रही थीं, वहां हर रैंक के अफसर अलग-अलग ट्रेनिंग के लिए अक्सर आते हैं।

आपको याद दिला दें कि इसी साल मार्च के महीने में जम्मू कश्मीर से भी एक इसी तरह की खबर आई थी। जम्मू कश्मीर में सेना में तैनात एक लेफ्टिनेंट कर्नल ने खुद को गोली मार कर सुसाइड कर लिया था। यह घटना श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र में स्थित खोनमोह में हुई थी। मृतक लेफ्टिनेंट कर्नल का नाम सुदीप भगत बताया गया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com