मीडियाटेक ने Jio के साथ BGMI टूर्नामेंट किया लॉन्च, जीतने वाले को मिलेगा लाखों का कैश प्राइज

नई दिल्ली, Jio और MediaTek ने अपने ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट का दूसरा वर्जन ‘गेमिंग मास्टर्स 2.0’ लॉन्च किया है, जिसमें PUBG मोबाइल, बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) का भारतीय संस्करण होगा। यह गेम दक्षिण कोरियाई कंपनी क्राफ्टन द्वारा प्रकाशित किया गया है, और PUBG स्टूडियो द्वारा विकसित किया गया है। ई-स्पोर्ट्स टूर्नामेंट में 12.5 लाख रुपये का प्राइज पूल होगा। और जो भाग लेने के इच्छुक हैं वे अभी रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। डेब्यू सीज़न में गरेना फ्री फायर को दिखाया गया था और इसने 14,000 से ज्यादा टीम रजिस्ट्रेशन को आकर्षित किया।

‘गेमिंग मास्टर्स 2.0’ के लिए कैसे करें रजिस्टर

‘गेमिंग मास्टर्स 2.0’ के लिए रजिस्टर शुरू हो गए हैं और इच्छुक लोग https://play.jiogames.com पर पंजीकरण कर सकते हैं। Jio और नॉन-Jio दोनों यूजर्स इसमें पार्ट ले सकते हैं और कोई पार्टिसिपेशन फीस नहीं है।

आधिकारिक मंच पर उपलब्ध डिटेल्स के अनुसार, ‘गेमिंग मास्टर्स 2.0’ टूर्नामेंट तीन महीने तक चलने वाला कार्यक्रम होगा। यह 23 नवंबर से शुरू होगा और 10 जनवरी को समाप्त होगा। क्वालीफायर 1 23 नवंबर से शुरू होगा और 27 नवंबर तक चलेगा। इसी तरह, क्वालिफायर 2 30 नवंबर से 4 दिसंबर तक, क्वालिफायर 3 7 दिसंबर से शुरू होकर दिसंबर तक चलेगा। 11 और क्वालिफायर 4 का आयोजन 14 दिसंबर से 18 दिसंबर तक होगा। क्वालिफायर के बाद ‘रोड टू फिनाले’ 21 दिसंबर से शुरू होगा।

जो लोग टूर्नामेंट देखना चाहते हैं, उनके लिए Jio, JioGames Watch, JioTV HD Esports Channel, Facebook और JioGames YouTube चैनल पर मैचों को स्ट्रीम करेगा।

हाल ही में, BGMI डेवलपर क्राफ्टन (Krafton) ने घोषणा की कि भारत के प्लेयर्स एशियाई खेलों 2022 में ई-स्पोर्ट्स मेडल इवेंट के लिए क्वालीफाई करने में सक्षम होंगे जो चीन के हांग्जो में 10 सितंबर से 25 सितंबर तक होने वाले हैं। इस आयोजन में खिलाड़ी लीग ऑफ लीजेंड्स, एरिना ऑफ वेलोर, ईए स्पोर्ट्स फीफा, डीओटीए 2, हर्थस्टोन, स्ट्रीट फाइटर वी और ड्रीम थ्री किंग्स 2 जैसे अन्य खेलों में भी प्रतिस्पर्धा करेंगे।

 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com