Breaking News

मौनी रॉय के बोल्ड और ग्लैमरस लुक को देख रणवीर सिंह ने किया ऐसा कमेंट,वीडियो हुआ वायरल

रणवीर सिंह हाल ही में डीआईडी लिटल मास्टर के सेट पर पहुंचे। वह शो में अपनी फिल्म जयशभाई जोरदार के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे। अब रणवीर जहां हो और वहां मस्ती ना हो ऐसा कैसे हो सकता है। जी हां शो में पहुंचने के बाद रणवीर ने शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ तीनों जज मौनी रॉय, सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा के साथ खूब मस्ती की। इतना ही नहीं उन्होंने मौनी को उनके हॉट लुक के लिए भी कमेंट किया और सोनाली बेंद्रे के साथ शायरी भी की। रणवीर ने इस दौरान के वीडियोज और फोटोज इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं।

क्या बोले रणवीर

रणवीर ने इंस्टाग्राम वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक और सिल्वर गाउन पहने मौनी के साथ फ्लर्ट करते हैं। वह कहते हैं, ‘मौनी जी, देश में हीटवेव चल रहा है, कुछ तो रहम करो। वैसे अगर यहां ज्यादा गर्म होगा तो मेरे पास कुछ है।’ रणवीर फिर फायर एक्सटिंग्विशर दिखाते हैं।

फिर दूसरे वीडियो में रणवीर, सोनाली के साथ खड़े होते हैं और वह उनके साथ फिल्म सरफरोश की शायरी करते हैं। इतना ही नहीं रणवीर फिर एक वीडियो रेमो डिसूजा के साथ भी शेयर करते हैं जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए रेमो ने लिखा, जब मैं और रेमो डिसूजा साथ में जुहू बीच पर वॉक पर जाते थे।

रणवीर फिर बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती और डांस करते हैं। कंटेस्टेंट्स भी रणवीर के लिए स्पेशल परफॉर्मेंसेस देते हैं। कई तो रणवीर की फिल्मों के किरदार के आउटफिट्स पहने दिखते हैं जैसे बाजीराव मस्तानी, जयशभाई जोरदार।

क्या है फिल्म की कहानी

रणवीर की फिल्म जयशभाई जोरदार की बात करें तो कुछ दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। फिल्म को दिव्यांग ठक्कर द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। ये एक सोशल कॉमेडी फिल्म है जो जयशभाई के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें रणवीर, जयशभाई का किरदार निभा रहे हैं जिनकी पहले से एक बेटी है। वहीं बाद में पता चलता है कि उनकी दूसरी भी बेटी होने वाली है। जयशभाई के पिता बेटा चाहते हैं और वह बच्चे को गिराने की बात करते हैं। अब जयशभाई अपनी होने वाली बेटी और पत्नी को बचाने के लिए सभी से लड़ते हैं। आखिर में जयशभाई की जीत होती है या नहीं ये फिल्म देखकर पता चलेगा।फिल्म में रणवीर के साथ बोमन ईरानी, शालिनी पांडे और रत्ना पाठक शाह हैं। फिल्म 13 मई को थिएटर में रिलीज होगी।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com