यहाँ लाटरी जीतने पर इनाम में मिलती हैं लड़कियां

आज तक अपने सुना होगा कि किसी आदमी को लाटरी में बड़ा इनाम खुला है, जिसमे नगद पुरस्कार, गाड़ी ,कहीं घूमने का टिकट आदि इनाम शामिल हैं. लेकिन क्या अपने कभी सुना हैं कि किसी को लाटरी में जीतने पर लड़की मिली है. नहीं न, तो हम आपको बताते हैं ऐसी एक जगह के बारे में जहाँ लाटरी जीतने पर लड़कियां इनाम में मिलती है.आज तक अपने सुना होगा कि किसी आदमी को लाटरी में बड़ा इनाम खुला है, जिसमे नगद पुरस्कार, गाड़ी ,कहीं घूमने का टिकट आदि इनाम शामिल हैं. लेकिन क्या अपने कभी सुना हैं कि किसी को लाटरी में जीतने पर लड़की मिली है. नहीं न, तो हम आपको बताते हैं ऐसी एक जगह के बारे में जहाँ लाटरी जीतने पर लड़कियां इनाम में मिलती है.  हर Family Whatsapp Group की कहानी ऐसी ही होती है    ब्राज़ील में एक ऐसा गांव हैं जहां कोई अगर आप बिंगो और लॉटरी खेलते और खेल के जीतें हैं तो आपको पैसे नहीं बल्कि लड़कियां इस खेल में जीतेंगे, इसमें ख़ास बात ये है कि इसमें आपको लाटरी कि पैसे लड़की की उम्र के हिसाब से देने होते हैं. इस खेल को स्थानीय लोग एंक्रूजिल्‍हादा कहते हैं. इस खेल में पुरुष कुंवारी लड़कियों पर दांव लगते हैं और जो जीतता है उसे राजा माना जाता है.  यहाँ माता को गालियां देकर की जाती है उनकी पूजा    ब्राज़ील के इस गाँव में हर हफ्ते इस खेल का आयोजन किया जाता है, जिसमे लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं.  यहां जिन लड़कियों को दाव पर लगाया जाता है वह लड़कियां केवल 11 से 17 साल के बीच की होती हैं और हर लड़की के साथ उसके नंबर वाले टिकट जारी किए जाते हैं, यह लड़कियों को जितने वाले खेल शोषण दक्षिणी बाहिया राज्‍य के बेहद छोटे गावों में होता है जहां काफी गरीबी है.

ब्राज़ील में एक ऐसा गांव हैं जहां कोई अगर आप बिंगो और लॉटरी खेलते और खेल के जीतें हैं तो आपको पैसे नहीं बल्कि लड़कियां इस खेल में जीतेंगे, इसमें ख़ास बात ये है कि इसमें आपको लाटरी कि पैसे लड़की की उम्र के हिसाब से देने होते हैं. इस खेल को स्थानीय लोग एंक्रूजिल्‍हादा कहते हैं. इस खेल में पुरुष कुंवारी लड़कियों पर दांव लगते हैं और जो जीतता है उसे राजा माना जाता है.

ब्राज़ील के इस गाँव में हर हफ्ते इस खेल का आयोजन किया जाता है, जिसमे लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हैं.  यहां जिन लड़कियों को दाव पर लगाया जाता है वह लड़कियां केवल 11 से 17 साल के बीच की होती हैं और हर लड़की के साथ उसके नंबर वाले टिकट जारी किए जाते हैं, यह लड़कियों को जितने वाले खेल शोषण दक्षिणी बाहिया राज्‍य के बेहद छोटे गावों में होता है जहां काफी गरीबी है. 

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com