यह फिल्म देखने से प्रेग्नेंट हुई लड़की

आजकल कपल्स घर से भागने में बिलकुल भी नहीं हिचकिचाते, जब उन्हें लगता है कि घरवाले नहीं मानेंगे वह घर से भाग जाते हैं. बहुत सारे ऐसे केस सामने आ रहे हैं जिसमे कपल घर से भाग जाते हैं और उसके करीब 3 या 4 साल बाद वापस आते हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं लेकिन यह मामला थोड़ा अजीब और हैरान कर देने वाला है.प्रेग्नेंट हुई लड़की

दरअसल हुआ यूँ कि चेन्नई की एक अदालत में 13 साल की लड़की को जब कोर्ट में पेश किया गया तो उसने कहा कि वह फिल्म देखने की वजह से प्रेग्नेंट हो गई है और अब वह कुछ नहीं कर सकती. अब आप सोच रहे होंगे कि यह कैसा केस है और ऐसा कैसे हो सकता है…? आइए हम आपको बताते हैं पूरी कहानी. हुआ यूँ कि एक 13 साल की लड़की कुछ महीनो पहले अपने बॉयफ्रेंड के साथ घर से भाग गई थी और उसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई. लड़की के भागने की रिपोर्ट लड़की के घरवालों ने पुलिस स्टेशन में लिखवाई और उसके कुछ ही हफ्तों बाद लड़की मिल गई. लड़की प्रेग्नेंट थी और उसके घरवालों ने उसे लड़के के खिलाफ बयान देने के लिए कहा.

जब लड़की को कोर्ट में पेश किया गया तो उसने कहा कि उसके प्रेग्नेंसी की वजह लड़का नहीं बल्कि मूवी है और वह मूवी देखकर प्रेग्नेंट हुई है. लड़की ने बताया कि पिछले साल उसने एक मूवी देखी थी और उसके बाद ही उसने घर से भागने का कदम उठाया. इस वजह से उसकी प्रेग्नेंसी की वजह मूवी है वो लड़का नहीं. वाकई में यह अजीब है लेकिन कोर्ट ने लड़की के बयान को सेंसर बोर्ड के सामने पेश किया है. अब सवाल यह है कि क्या होने वाला है..?

You May Also Like

English News