याेगी जो वस्त्र पहनकर घूम रहे हैं उसकी आस्था व श्रद्धा को कर रहे हैं खत्म : राजबब्बर

यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने एनएच-28 पर धराशाही हुए नव निर्मित पुल का निरीक्षण किया। इस दाैरान राजबब्बर ने केंद्र आैर यूपी सरकार पर जमकर निशाना साधा। राज बब्बर ने कहा कि ये केन्द्र और उत्तर प्रदेश सरकार के मैनेजमेंट की गलतियां हैं। इस को देखने पर ही लगता है कि इसमें सरिया, सीमेंट और जो मटेरियल लगाए गए हैं उनकी क्वालटी सही नहीं थी। दोनों पिलर के बीच में काफी दूरी है, मुझे नहीं लगता की जो भी मटेरियल लगाए गए उनकी लैब में जांच कराई गई होगी।

जो लोग भी इसका निर्माण करा रहे थे, चाहे ठेकेदार हों या सुपरवाइजर वो निपुण नहीं थे। इसकी जांच कर जो गनहगार हैं उनको सजा मिलनी चाहिए। शटरिंग खोलते हुए ये हादसा हुआ अगर बाद में ये घटना होती तो बहुत बड़ा हादसा हो जाता।

ठेकेदाराें के खिलाफ मुकदमा दर्ज हाेने के सवाल पर राजबब्बर ने कहा कि मुकदमा दर्ज होने से कुछ नहीं हाेगा। सब जानते हैं कि बनारस के अंदर कौन ठेकेदार थे, एक भी ठेकेदार अभी तक गिरफ्तार नहीं हुआ है। ये भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है। जो लोग कहते हैं कि हमारे राज में भ्रष्टाचार नहीं हुआ अगर जांच और रिपोर्ट ही नहीं होगी तो भ्रष्टाचार कैसे होगा।

भगवा वस्त्र की आस्था आैर श्रद्धा काे खत्म कर रहे हैं याेगी 
वहीं राज बब्बर ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि उनका समाज से कोई लेना देना नहीं है। वो जो वस्त्र पहनकर घूमते हैं वो उनको देख कर वोट डाल दो। हजारों पुल टूट जाएं उनकी सेहत पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। बस इतना ही कह सकता हूं कि जो वस्त्र वह पहन कर घूम रहे हैं उसकी आस्था व श्रद्धा को खत्म कर रहे हैं। 

You May Also Like

English News