Breaking News

यूपी के मंत्री ने बलिया में शायर मुनव्वर राणा को लेकर दिया विवादित बयान, कही यह बात

योगी सरकार में मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ला ने बलिया में मीडिया से बात करने के दौरान शायर मुनव्वर राणा को लेकर विवादित बयान दिया है। आनंद स्वरूप का कहना है कि जो भी भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे, वह एनकाउंटर में मारे जाएंगे। उन्होंने कहा कि मुन्नवर राणा उन लोगों में से है, जो 1947 के बंटवारे के बाद भारत में रुक गए थे और देश को अंदर से तोड़ने की साजिश रचने वालों में शामिल रहे। ऐसे में जो भी लोग भारतीयों के खिलाफ खड़े होंगे, वह एनकाउंटर में मारे जाएंगे।

बता दें  कि हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं, तो वह राज्य छोड़ देंगे। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह यह भी मान लेंगे कि अब यूपी मुसलमानों के लिए रहने लायक नहीं है। मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री पर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि ऐसी पार्टियां ध्रुवीकरण के मसले को बल देकर चुनाव लड़ना चाहती हैं।

मंत्री का बसपा नेता पर भी आनंद स्वरूप ने बोला हमला 
आनंद स्वरूप शुक्ला ने बसपा नेता सतीश मिश्रा पर भी हमला बोला है। सतीश मिश्रा ने हाल ही में अयोध्या में रामलला के दर्शन किए जिसपर आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि कांशीराम जी ने अयोध्या में मंदिर की जगह शौचालय बनाने की बात कही थी, ऐसे में अब मायावती जी को जवाब देना चाहिए कि उनके लोग अयोध्या में क्या कर रहे हैं।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com