ये हैं वो नौकरियां, जहां मजे करने की मिलती है सैलरी

ये हैं वो नौकरियां, जहां मजे करने की मिलती है सैलरी

हर कोई अपनी नौकरी से परेशान रहता है और नौकरी से छुटकारा पाने के लिए कुछ ना कुछ उपाय ढूंढता रहता है. लेकिन दुनिया में ऐसी नौकरियां भी हैं, जिनके बारे में जानने के बाद आपका भी वो कम करने का मन करेगा. इन नौकरियों में ना ही कुछ ज्यादा काम है और सैलरी भी अच्छी खासी है.ये हैं वो नौकरियां, जहां मजे करने की मिलती है सैलरी
कही, इंटरव्यू के समय इस गलती की वजह से न रुक जाये आपका सिलेक्शन

पेशेवर सोने वाला- इस नौकरी में आपको सिर्फ सोना होता है. आप जितने अधिक सोते हैं, उतना ही आपके लिए अच्छा है. आपको सोने के लिए पैसे दिए जाते हैं. बता दें कि कई रिसर्च करने वाले डॉक्टर, शोधकर्ता आदि इन लोगों को हायर करते हैं. साथ ही कई होटल भी ऐसे लोगों को हायर करते हैं.
 

ट्रेवल गाइड- ट्रेवल गाइड का काम भी बड़ा अच्छा होता है. वो किसी दूसरे के पैसे पर पूरी दुनिया में घूम लेता है. गाइड को सिर्फ ट्यूरिस्ट को दूसरे देश ले जाना होता है और वहां उनकी व्यवस्था करनी होती है. इस काम के लिए उन्हें अच्छे पैसे मिलते हैं.
 

किराए पर बॉयफ्रैंड- यह सुनकर भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन जापान आदि देशों में लोग बॉयफ्रैंड भी किराए पर लेते हैं. इसके साथ लड़कियां टाइम स्पैंड करती है और कहीं घूमने भी जाती है.
 

शादी में मेहमान- हमारे यहां भले ही बिना बुलाए मेहमान आ जाते हैं, लेकिन कई देशों में शादी में भीड़ इकट्ठा करने के लिए लोगों को हायर करना पड़ता है. ये लोग अच्छे कपड़े पहनकर, तैयार होकर शादी में जाते हैं.
 

वॉटर स्लाइड टेस्टर- वॉटर स्लाइड में स्लाइड करना सबको अच्चा लगता है. क्या आप जानते हैं इस स्लाइड को टेस्ट करने वालों की नौकरी भी होती है, जिसमें मजेदार काम के साथ पैसा भी मिलता है.
English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com