ये है हॉयर का नया सेल्फ-क्लीनिंग इन्वर्टर एयर कंडीशनर

इलेक्ट्रिक प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी हॉयर ने भारत में सेल्फ-क्लीनिंग इन्वर्टर टेक्नोलॉजी से लैस अपना नया एयर कंडीशनर लॉन्च किया है. कंपनी का ये नया AC कई नई अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी और फीचर्स से लैस है. इस नई सीरीज के लॉन्च पर, एरिक ब्रैगेन्जा, प्रेसिडेंट हॉयर अप्लायंसेस इंडिया ने कहा कि, ”हॉयर में हमारा लक्ष्य हमेशा ऐसे उत्पादों की पेशकश करना है, जोकि आज के समय के आधुनिक ग्राहकों की बदलती जीवनशैली के साथ कदम से कदम मिलाकर चल सके.”ये है हॉयर का नया सेल्फ-क्लीनिंग इन्वर्टर एयर कंडीशनर

उन्होंने कहा, “एसी की नये रेंज में क्रांतिकारी सेल्फ क्लीनिंग तकनीक के साथ, हम बाजार में प्रीमियम एयर कंडीशनर्स के पोर्टफोलियो को विस्तार दे रहे हैं. इसके अलावा हमारा मुख्य मकसद ग्राहकों से प्रेरित नवाचारों पर जोर देना है. उच्च गुणवत्ता वाले बेहतरीन उत्पादों के साथ हम ग्राहकों के लिए अभूतपूर्व और अनूठी तकनीक लाना जारी रखेंगे.” जानकारी के मुताबिक इस नए एयर कंडीशनर की खासियत है कंपनी द्वारा पेटेंट कराई गई सेल्फ-क्लीनिंग टेक्नोलॉजी. इसके अलावा, एक स्वच्छ वायु प्रवाह के लिए, इन एसी में एवैपोरेटर फिन्स में नैनो सिल्वर आयन कोटिंग के साथ आती है.

कंपनी का कहना है कि ये 99.9 प्रतिशत स्टरलाइजेशन रेट का आश्वासन देती है. जहां तक इसके कूलिंग एफिशिएंसी की बात है तो कंपनी का दावा है कि ये AC 60 डिग्री सेल्सियस पर भी काम करने में सक्षम है. इसके पार्ट्स 100 प्रतिशत जंग विरोधी कॉपर से बनाये गए है. कंपनी इसके साथ 12 साल की वारंटी दे रही है. भारतीय बाजारों में इसकी कीमत 30,000 रूपए से 60,000 रूपए के बीच रखी गई है.

You May Also Like

English News