रन 1 विकेट 3 और 46 पर ढेर हो गई टीम

कल इंडिया ब्लू और इंडिया ग्रीन के बीच खेले गए मैच में गेंदबाजों की ओर से काफी दमदार प्रदर्शन देखने को मिला. इंडिया ब्लू ने मैच में एकतरफा खेल दिखाते हुए महिला टी-20 चैलेंजर टूर्नामेंट में इंडिया ग्रीन टीम को करारी पटखनी दी. इंडिया ग्रीन इस मैच में इंडिया ब्लू के गेंदबाजों के धारदार प्रदर्शन के चलते मात्र 46 रनों पर ही ढेर हो गई. इंडिया ब्लू की गेंदबाज प्रीति बोस ने गजब का खेल दिखाते हुए मात्र 1 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. रन 1 विकेट 3 और 46 पर ढेर हो गई टीम

18 अगस्त को अलुर क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए इस मैच में इंडिया ग्रीन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 4 रन बनाए. वह पूरे 20 ओवर भी नहीं खेल सकी. 19.4 ओवरों में ही उसका यह हश्र हो गया. वहीं दूसरी ओर इस आसान से लक्ष्य को इंडिया ब्लू ने 9.5 ओवरों में दो विकेट खोकर अपने नाम कर लिया. 

इंडिया ब्लू के लिए तानिया भाटिया ने 29 रनों की नाबाद पारी खेली. वहीं अनुजा पाटिल और प्रीति बोस के गेंदबाजी भी काफी सराहनीय रही. बोस ने 1.4 ओवर में सबसे कम रन देकर सर्वाधिक विकेट चटकाए. इंडिया ग्रीन की 9 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी छूने में असफल रही. सी. प्रत्यूषा ने सबसे अधिक 18 रन बनाए.

You May Also Like

English News