राजस्थान में अमित शाह का दावा, कहा फिर आएगी वसुंधरा सरकार

अमित शाह आज अपने चुनावी अभियान के चलते राजस्थान दौरे पर हैं. राजसमंद में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली  भाजपा सरकार ने गांव-गांव तक सुख-सुविधाओं पहुँचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो 13वे वित्त आयोग में राजस्थान को 1,09,000 करोड़ रुपये मिलते थे जबकि केंद्र में मोदी जी की सरकार आने के बाद 14वे वित्त आयोग में राजस्थान को 2,63,000 करोड़ रुपये देने का काम किया गया है.अमित शाह आज अपने चुनावी अभियान के चलते राजस्थान दौरे पर हैं. राजसमंद में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में वसुंधरा राजे के नेतृत्व वाली  भाजपा सरकार ने गांव-गांव तक सुख-सुविधाओं पहुँचाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि केंद्र में जब कांग्रेस की सरकार थी तो 13वे वित्त आयोग में राजस्थान को 1,09,000 करोड़ रुपये मिलते थे जबकि केंद्र में मोदी जी की सरकार आने के बाद 14वे वित्त आयोग में राजस्थान को 2,63,000 करोड़ रुपये देने का काम किया गया है.  मराठा आंदोलन: मुख्यमंत्री का नाम लेकर फांसी पर झूल गया युवक     उन्होंने राजस्थान में फिर से वसुंधरा सरकार के आने का दावा करते हुए कहा है कि मुझे पूरा विश्वास है कि राजस्थान की जनता फिर से वसुंधराजी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाने वाली है. एनआरसी के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा है कि राहुल गाँधी पहले अपनी पार्टी का ये पक्ष स्पष्ट करे कि देश में बांग्लादेशी घुसपैठिये रहने चाहिए या नहीं ?  मुशर्रफ को उम्रकैद या सजा-ऐ-मौत, सुनवाई 20 अगस्त को  उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिये, देश के सुरक्षा कवच में सुराख़ की तरह हैं, अगर उन्हें नहीं हटाया गया तो ये सुराख़ और बड़ा होता जाएगा. लेकिन ये बड़े दुःख की बात है कि देश की सुरक्षा के मामले में भी कांग्रेस को वोट बैंक ही दिखाई देता है.

उन्होंने राजस्थान में फिर से वसुंधरा सरकार के आने का दावा करते हुए कहा है कि मुझे पूरा विश्वास है कि राजस्थान की जनता फिर से वसुंधराजी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाने वाली है. एनआरसी के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने कहा है कि राहुल गाँधी पहले अपनी पार्टी का ये पक्ष स्पष्ट करे कि देश में बांग्लादेशी घुसपैठिये रहने चाहिए या नहीं ?

उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठिये, देश के सुरक्षा कवच में सुराख़ की तरह हैं, अगर उन्हें नहीं हटाया गया तो ये सुराख़ और बड़ा होता जाएगा. लेकिन ये बड़े दुःख की बात है कि देश की सुरक्षा के मामले में भी कांग्रेस को वोट बैंक ही दिखाई देता है.

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com