Breaking News

राज कुंद्रा को ऑडिशन देने वाली मॉडल का दावा, शिल्पा शेट्टी को सबकुछ पता…

मुंबई: पॉर्न फ़िल्में शूट कर के उन्हें विभिन्न मोबाइल एप्स के माध्यम से बेचने के मामले में कारोबारी राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार किया है। अब मॉडल सागरिका शोना सुमन ने राज कुंद्रा और उनकी अभिनेत्री पत्नी शिल्पा शेट्टी पर संगीन इल्जाम लगाए हैं। सागरिका ने शिल्पा शेट्टी पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जिस कंपनी को लेकर ये सारा विवाद है, उसके निदेशक के रूप में शिल्पा शेट्टी का भी नाम है। उनका कहना है कि चूँकि शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा की विवादित कंपनी की निदेशक हैं, इसीलिए उन्हें भी इन गतिविधियों के संबंध में सबकुछ पता होगा।

उल्लेखनीय है इससे पहले सागरिका ने एक वीडियो जारी करते हुए खुलासा किया था कि किस तरह उन्हें राज कुंद्रा व उनके करीबी उमेश कामत ने ऑडिशन के नाम पर न्यूड होने के लिए कहा था। उमेश कामत को भी इस मामले में अरेस्ट किया जा चुका है। वीडियो कॉल पर उनका ऑडिशन हुआ था। सागरिका ने बताया था कि उस दौरान वीडियो कॉल पर राज कुंद्रा भी जुड़े हुए थे, जिन्होंने चेहरे पर मास्क पहन रखा था। सागरिका का कहना है कि इसके बाद भी वो राज कुंद्रा को पहचान गई थीं। अब सागरिका ने कहा है कि कंपनी के निदेशकों और साझेदारों की सूची में शिल्पा शेट्टी का भी नाम है। उन्होंने कहा कि शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पूछताछ होनी चाहिए, क्योंकि पॉर्न रैकेट के बारे में उन्हें अवश्य पता होगा।

वहीं मुंबई पुलिस का कहना है कि अभी तक की जाँच में उसे पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी की ‘सक्रिय भागीदारी’ को लेकर कुछ साबित नहीं हुआ है। अपराध शाखा ने कहा कि अभी जाँच जारी है और इस मामले की पीड़ितों से वो अपील करते यहीं कि वो मुंबई पुलिस के सामने आएँ और अपनी आपबीती सुनाएँ। बता दें कि ‘Hotshots’ नामक एप को ‘Arms Prime Media Pvt Ltd.’ ने बनाया था।

English News

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com